सुनील से हुए झगड़े पर बोले कपिल- इस बात का मुझे अफ़सोस
सुनील से हुए झगड़े पर बोले कपिल- इस बात का मुझे अफ़सोस
Share:

महशूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का झगड़ा सुनील ग्रोवर के साथ हमेशा सुर्खियों में रहा है. साथ ही उनकी आलोचना हुई और उनका शो बंद भी हुआ जिस पर कपिल को बेहद अफसोस है. अब इस घटना को लेकर कपिल शर्मा का कहना है कि शायद उनके बीच यह झगड़ा होना ही था.

खबरों के अनुसार कपिल का इस बारे में कहना है कि ये घटनाएं आपको बहुत कुछ सिखाती हैं, अगर आप खुश हैं तो भी आपको एक सीमा में रहना होगा. अगर आप तनाव में हैं तो शांत रहिए और इससे बाहर आने के लिए मद्यपान न करें, इससे स्थिति और बिगड़ती है.

कपिल ने आगे कहा कि कभी-कभी मुझे शो से इतनी कमाई नहीं होती थी, जितना कि मेरी ही जेब से लग जाता था. इन बातों को समझने के लिए मेरे पास किसी व्‍यापारी जितनी बुद्ध‍ि नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि मैं लगातार विमान यात्राएं कर रहा था. मैं घर भी नहीं जा पा रहा था, मैं होटल पहुंचता था, शूट करता था और दूसरा विमान पकड़ता था. मेरे पास जवाब देने या समझाने का भी वक्त नहीं था. कपिल का कहना है क‍ि सुनील के साथ जो हुआ, उस पर उनको अफसोस है. कपिल का मानना है कि ये सभी नहीं होना चाहिए था.

ये भी पढ़े

धमाका... 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'गोलमाल अगेन'

देखिये शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान का ये बेहतरीन डांस वीडियो

‘फुकरे रिटर्न्स' का 'Trailer Release'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -