देखिये शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान का ये बेहतरीन डांस वीडियो
देखिये शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान का ये बेहतरीन डांस वीडियो
Share:

डांस के वीडियो कई सारे आते रहते हैं जो बेहद ही जल्दी वायरल होते हैं. वहीँ बात करें लड़कियों के डांस की तो, लड़कियों के हॉट मूव्स किसे पसंद नहीं आते हैं. कहीं भी अगर लड़की ने डांस करना शुरू किया, बस वहीँ पर वीडियो बनता है और वीडियो बनकर वायरल हो जाता है. कभी रूम में डांस करना, कभी कॉलेज में डांस, कभी किसी कॉम्पिटिशन में डांस करना बस यही सब चलता रहता है.

लड़कियों के ऐसे ही वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी-कभी लड़कों और सेलेब्रिटी के डांस वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिन्हे उनके पसंद करने वाले काफी पसंद करते हैं. वैसे ही फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की जिसका  एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

जी हाँ, देखने पर लग रहा है ये किसी पब या क्लब के बाहर का वीडियो है जहाँ से निकल रहे हैं और निकलते हुए वही डांस करने लग रहे हैं. बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Bollywood Event Talkies ने सबसे पहले अपने चैनल पर शेयर किया है. इसी वीडियो को हम आपको भी दिखाने जा रहे हैं. इसमें ईशान काफी अच्छा और फन वाला डांस कर रहे हैं जिसे देखकर सभी शोर भी मचा रहे हैं. आइये आपको दिखा देते हैं ये वीडियो.

जापान के लोगों ने किया 2 states के इस गाने पर किया धमाल डांस, हो रहा वायरल

2018 के लिए Ola Jordan ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट

शाहिद के बड़े कॉम्पिटिटर बन गए छोटे भाई ईशान, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -