'पद्मावती' के हो रहे विवाद पर कैलाश खेर ने साधा निशाना
'पद्मावती' के हो रहे विवाद पर कैलाश खेर ने साधा निशाना
Share:

मशहूर गायक कैलाश खेर ने फ़िल्म 'पद्मावती' का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब इंसान का पेट भरा रहता है तो वो विरोध करता है. लेकिन जब बाढ़ या भूकम्प आता है तो जरा कोई बताये कि कौन किसका विरोध करता है.

इसके अलावा फ‍िल्‍म के विरोध पर कैलाश खेर ने झूठ को पाले पोसे जाने की बात कही, तो वहीं इस मामले पर जिरह नही कर पाने की बात भी कही, वाराणसी महिंद्रा कबीरा फेस्टिवल के समापन अवसर पर अस्सी घाट पर आयोजित रंगारंग कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कैलाश खेर ने कहा कि ये भूखे लोगो का नही, समृद्ध लोगो का क्षेत्र है.

वही स्वच्छ भारत अभियान में पीएम के नवरत्नों में से एक होने के सवाल पर कैलाश खेर का कहना था कि स्वच्छ भारत का नाम न केवल देश बल्कि पूरी दुनिया मे हो रहा है, इसके पहले भारत की पहचान ही नही थी और आज लोग डॉलर के मुकाबले नोट को भी जानने लगे हैं. नोटबन्दी के सवाल पर कैलाश खेर का कहना था कि जो इस देश मे हो रहा है वो अच्छा हो रहा है और अच्छे की हमेशा आलोचना होती है, ख़ास बात यह है कि इस दौरान कैलाश ने अपने गीतों के माध्यम से दर्शकों का मन मोह लिया और उन्हें सुनने के लिए प्रशंसकों की भीड़ देर रात तक बैठी रही.

ये भी पढ़े

दो सदस्य हुए बेघर, घर में हुई विद्या बालन की एंट्री

जूही ने इस फिल्म से किया था डेब्यू, 1000 रु. थी पहली सैलरी

शाहरुख नहीं यह 'खान' होता 'बाजीगर' का हीरो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -