के. चंद्रशेखर ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे

के. चंद्रशेखर ने कांग्रेस अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे

हैदराबाद: तेलंगाना में विधान सभा के विघटन के कुछ ही घंटों बाद तेलंगाना के कार्यवाहक सीएम और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर तंज कसते हुए उन्हें देश का सबसे बड़ा मसखरा बताया है. इसकी मिसाल देते हुए उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा कि राहुल ने किस तरह भरी संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाया था और उसके बाद आँख मारी थी.

2990 करोड़ में बनी लौह पुरुष की विश्व की सबसे ऊंची इमारत, चीन दे रहा आखिरी रूप

राव ने राहुल गाँधी को अपनी प्रॉपर्टी बताते हुए कहा कि राहुल गाँधी जितने बार तेलंगाना आएँगे, हमारी पार्टी को उतना ही फायदा होगा, उतनी ही अधिक सीटों से पार्टी चुनाव जीतेगी, क्योंकि वे पार्टी के लिए फायदेमंद हैं. चंद्रशेखर राव ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस की सल्तनत विरासत में मिली है. वे, दिल्ली के कांग्रेस साम्राज्य के कानूनी उत्तराधिकारी हैं. इसीलिए मैं कहता हूं कि हमें दिल्ली का या कांग्रेस का दास नहीं बनना है, तेलंगाना का फैसला तेलंगाना में करना है. बीजेपी से हाथ मिलाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि टीआरएस पूरी तरह धर्मनिरपेक्ष पार्टी है, ऐसे में वो बीजेपी से हाथ कैसे मिला सकती है.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर हुई बढ़ोतरी

गौरतलब है कि चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को राज्यपाल से तेलंगाना विधानसभा भंग करने की सिफारिश की, चंद्रशेखर राव ने मई 2014 में तेलंगाना के पहले मुख्यमंत्री रूप में शपथ ली थी. हालांकि उनका कार्यकाल ख़त्म होने में अभी समय है, लेकिन वे लोक सभा चुनाव के साथ विधान सभा चुनाव नहीं चाहते, इसलिए उन्होंने विधानसभा भंग कर दी है, इसके बाद उन्होंने लोक सभा चुनाव से पहले तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की मांग की है.

खबरें और भी:-​

शूटिंग वर्ल्ड कपः भारत के प्रकाश मिथारवाल ने गोल्ड जीतकर रचा इतिहास

'लड़की उठाने' वाले बयान पर बुरे फंसे BJP विधायक राम कदम, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

अब नोएडा में रैली करेंगे अरविंद केजरीवाल, साथ देंगे यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा

?