'लड़की उठाने' वाले बयान पर बुरे फंसे BJP विधायक राम कदम, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

'लड़की उठाने' वाले बयान पर बुरे फंसे BJP विधायक राम कदम, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

मुंबई।  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में महिलाओं को लेएकर विवादित बयान देने पर बीजेपी विधायक राम कदम अब बुरी तरह फसते नजर आ रहे है। इस मामले में अब महाराष्ट्र महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया है। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

महाराष्ट्र महिला आयोग ने BJP विधायक राम कदम को नोटिस जारी करते हुए उनसे आठ दिन के अंदर-अंदर जवाब मांगा है। दरअसल महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राम कदम ने कुछ दिनों पूर्व जन्मास्टमी की रात एक कार्यक्रम में युवाओं से कहा यह कि अगर उन्हें कोई लड़की पसंद है और अगर वो उनके प्रस्ताव को ठुकराती है तो वे उनसे संपर्क करे।  राम कदम ने आगे यह कह डाला था कि  मैं उस लड़की का अपहरण कर उसे आपके हवाले कर दूंगा।

मोदी सरकार में शिक्षा में क्रांतिकारी बदलाव हुए है - बीजेपी

यह मामला तब सामने आया था जब इस कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल होने लगी। इस वीडियो क्लिप में विधायक राम कदम यह विवादित बयान देते हुए दिख रहे थे। इस कार्यक्रम में कदम ने भीड़ से अपना मोबाइल नंबर भी साझा किया है। गौरतलब है कि कदम मुंबई के घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने इस मामले के तूल पकड़ने के बाद  गुरूवार को माफी मांगी भी मांगी थी। 

ख़बरें और भी 

अपने प्लस साइज के बाद भी जमकर पॉपुलर हैं यह टीवी अभिनेत्रियां

राजस्‍थान में 5 सालों में हुए 6 उपचुनाव के साथ बीजेपी की घट रही सीट

गोवा सरकार को गिराने के लिए BJP के तीन विधायक हमारे संपर्क में : कांग्रेस

?