ओलंपिक क्वालीफायर फाइनल में पहुंची जूनियर हॉकी टीम
ओलंपिक क्वालीफायर फाइनल में पहुंची जूनियर हॉकी टीम
Share:

दिल्ली: हॉकी में भारतीय जूनियर पुरूष टीम ने बांग्लादेश को सेमीफाइनल में 9.2 से हराया जबकि महिला टीम ने मलेशिया को 4.2 से हराया. पुरूष सेमीफाइनल में भारत के लिए शिवम आनंद ने हैट्रिक पांचवां, आठवां और 15 वां मिनट में गोल लगाकर भारत को 3.0 की बढत दिलाई. इसी के साथ ही भारतीय जूनियर पुरूष और महिला हाकी टीमें अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए युवा ओलंपिक खेल क्वालीफायर के फाइनल में पहुंच गई है.

यहाँ खेले गए आखिरी क्वार्टर में भारत ने छह गोल किए जिनमें से शिवम ने एक, राहुल कुमार राजभर 22वां और 23वां, मङ्क्षनदर सिंह 22वां, कप्तान विवेक सागर प्रसाद 24वां और मोहम्मद अलीशान 26वां ने गोल खेले  बांग्लादेश के लिए सोबुज शोहानुर (23वां और 29वां मिनट) ने गोल किए. पुरूष टीम का सामना मलेशिया और दक्षिण कोरिया के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा.

इशिका चौधरी (14वां) और सलिमा तेते (20वां) ने गोल दागे.  इसके बाद 23 वें मिनट में संगीता कुमारी ने गोल करके बढत 4.1 की कर दी. मलेशिया के लिए सिति हुसैन ने 27वें मिनट में गोल दागा. भारतीय महिला टीम अब चीन से खेलेगी. महिला सेमीफाइनल में चेतना ने छठे मिनट में गोल किया लेकिन मलेशिया की नूर इसाहिदुन ने नौवे मिनट में बराबरी का गोल दागा. 

विराट के फोटो पर फेन्स ने की खिचाई

साइना नेहवाल एशिया चैंपियनशिप सेमीफाइनल हारी

मोहमाद शमी ने BCCI से अपनी उम्र छुपाई- हसीन जहां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -