मोहमाद शमी ने BCCI से अपनी उम्र छुपाई- हसीन जहां
मोहमाद शमी ने BCCI से अपनी उम्र छुपाई- हसीन जहां
Share:

दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुस्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. हालिया उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर एक और आरोप लगाया है. हसीन ने आरोप लगते हुए कहा है कि शमी ने बीसीसीआई को बेवकूफ बनाया और अपनी सही उम्र छुपाई.

शमी की पत्नी हसीन ने अपने नए आरोप में कहा है कि शमी ने अपना नकली जन्म प्रमाणपत्र दिखाकर राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय टीम में जगह बनाई थी. हसीन ने फेसबुक पर ड्राइविंग लाइसेंस की एक तस्वीर पोस्ट कर दावा किया कि यह शमी की है. सीन ने अपनी पोस्ट में यह भी कहा कि शमी ने बीसीसीआई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) को बंगाल की अंडर-22 टीम में शामिल होने के लिए फर्जी जन्म प्रमाण पत्र देकर बेवकूफ बनाया.

पोस्ट की गई इस फोटो में शमी का जन्म का वर्ष 1982 है, जबकि आधिकारिक रिकॉर्ड में शमी के जन्म का साल 1990 दर्ज है. जिसके बारे में हसीन ने दावा किया है कि यह फर्जी है. बाद में इस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया. मालूम हो कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स और घरेलू हिंसा के आरोपों के बाद हसीन जहां ने अपने पति शमी के खिलाफ अलीपुर में हर महीने 10 लाख रुपये गुजारा भत्ते की मांग करते हुए केस दर्ज कराया है.

जानिए कौन सी हैं दुनिया की सबसे रोमांटिक जगहें

देखें वीडियो : भारतीय गोल्फ का गौरव

IPL 2018: श्रेयस अय्यर के आगे IPL के सारे कप्तान फेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -