चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है
चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है
Share:

22 दिसंबर को ही रिलीज़ हुई फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को रिलीज़ हुए अब 1 महीना पूरा होने आया है. लेकिन अब भी इस फिल्म की कमाई की रफ़्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. सल्लू मिया की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म ने सलमान खान की फिल्म के ही कुछ रिकॉर्ड तोड़े है. शानदार कमाई करने वाली ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

फिल्म ने चौथे हफ्ते भी खूब कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक टाइगर ज़िंदा है ने रिलीज़ के चौथे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.46 करोड़ रूपए, शनिवार को 2.12 करोड़ रूपए, रविवार को 3.27 करोड़ रूपए, सोमवार को करीब 1.36 करोड़ रुपए और मंगलवार को 1.02 करोड़ रूपए की कमाई की है. अब तक बुधवार की रिपोर्ट सामने नहीं आ पाई है.

अगर अब फिल्म की घरेलु बॉक्स ऑफिस की कमाई की ही बात की जाये तो इस फिल्म ने कुल 328.09 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. साथ ही बीते शुक्रवार यानी 12 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ हुई तीन फिल्मे कालाकाण्डी, 1921 और मुक्काबाज़ भी टाइगर के आगे फ्लॉप साबित हो गई और कुछ कमाई भी नहीं कर पाई.

इस फ़िल्मी फ्राइडे रिलीज होंगी ये चार मूवीज

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई 3 फिल्मे भी टाइगर के सामने हुई फेल

पहले दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा पाई मुक्काबाज़, वीकेंड पर पकड़ी रफ़्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -