क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?
क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?
Share:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी को अब तक 3 महीने हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर इनकी प्यार भरी तस्वीरों को देखकर आप ये तो समझ ही गए होंगे कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और कितना चाहते हैं एक दूसरे को. प्यार काफी गहरा है तभी तो दोनों ने देश से बाहर जा कर चुपचाप शादी कर ली. आये दिन दोनों इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारभरी तस्वीर पोस्ट करते हैं.

इसी के साथ खबर आयी है कि अनुष्का प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, असली बात क्या है ये तो फ़िलहाल तय नहीं है लेकिन ऐसी अफवाहें सोशल मीडिया पर काफी चल रही हैं. अभी कुछ समय पहले विराट ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो दोनों पास बैठे थे और साथ ही एक दोस्त भी था. इस फोटो के साथ विराट ने कैप्शन दिया था There’s a lot that’s happening right now. Fill you guys in real soon! इस फोटो और कैप्शन को देखते हुए कई यूज़र्स ने ये कमेंट कर दिए कि कहीं भाभी प्रेग्नेंट तो नहीं हैं. सिर्फ एक ने ही नहीं बल्कि कई यूज़र का यही कहना है.

इस फोटो को देखते हुए ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो अब माँ बनने वाली हैं. साथ ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और कह रहे हैं इतनी जल्दी अनुष्का प्रेग्नेंट हो गईं. इन कमेंट में आप देख सकते हैं यूज़र क्या-क्या कह रहे हैं. आइये दिखा देते हैं विरूष्का को क्या-कया सुनना पड़ रहा है.

 

बॉलीवुड निर्देशकों के बच्चे ऐसे जीते हैं अपनी ग्लैमरस लाइफ

Raid 1st Day Collection : दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ धमाकेदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -