बॉलीवुड निर्देशकों के बच्चे ऐसे जीते हैं अपनी ग्लैमरस लाइफ
बॉलीवुड निर्देशकों के बच्चे ऐसे जीते हैं अपनी ग्लैमरस लाइफ
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अपनी ज़िंदगी को कैसे जीते हैं इस बात की जानकारी हमें नहीं होती. बल्कि हम सिर्फ उनकी फिल्मों पर ही ध्यान देते हैं. लेकिन कभी उनकी निजी ज़िंदगी में झाँक कर देखा जाए तो बहुत ही शान-ओ-शौकत से भरी होती है उनकी ज़िन्दगी. ऐसे में हम बात कर रहे हैं निर्देशकों के बच्चों की जिनकी ज़िंदगी काफी ठाठ बाट से बीतती है. तो आइये हम बता देते हैं कैसी ज़िंदगी जीतें हैं उनके बच्चे.

* Yash-Roohi :

करण जौहर के ये बच्चे काफी छोटे हैं फ़िलहाल, लेकिन उनके पापा उनके लिए कोई कमी नहीं छोड़ते बल्कि उन्हें एक सहज जीवन देते हैं. सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं ये दोनों बच्चे. 

* Ida Ali :

ये हैं इम्तियाज अली की बेटी इदा अली जो फ़िलहाल सिर्फ 15 साल की हैं और अभी से अपने पापा के नक़्शे कदम पर चल रही हैं. उन्होंने Lift नामक एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी जो सिर्फ 12 मिनट की थी जिसे लिखा भी इदा ने ही था और बनाया भी था.

* Vir Hirani :

ये हैं राजकुमार हिरानी के होनहार बेटे वीर हिरानी जो दो शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं. इनकी पहली फिल्म थी Return Gift और दूसरी फिल्म The Obituary जिसमें अनिल मांगे थे और साल 2016 में ये फिल्म आई थी. 

* Aaliyah Kashyap :

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फॉलोवर्स हैं जो इन्हे पसंद करते हैं. आलिया अपनी ज़िंदगी को बेहद ही शानदार तरीके से जीतीं है. 

* Ishaan Shetty :

अपने पापा रोहित शेट्टी की ही तरह ईशान को भी रोमांच काफी पसंद हैं. जैसे उनके पापा फिल्मों में एक्शन दिखाते हैं वैसे ही ईशान को भी अपनी ज़िंदगी में एक्शन और स्टंट पसंद है. रोहित ने अपने बेटे के नाम पर एक पूरी बिल्डिंग खरीद रखी है. 

तो ये हैं बॉलीवुड निर्देशकों के बच्चे जो अपनी ज़िन्दगी को बेहद ही शानदार तरीके से और ठाठ-बाट से जीते हैं.

महिलाओं को प्राथमिकता देते बॉलीवुड गाने

गब्बर सिंह के लिए डैनी को ही चुना गया था, लेकिन हुआ कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -