इन शानदार फीचर्स से लैस है Instax Mini 9 कैमरा, जानिए !
इन शानदार फीचर्स से लैस है Instax Mini 9 कैमरा, जानिए !
Share:

फुजीफिल्म इंडिया प्रा. लिमिटेड ने गुरुवार को अपना एक शानदार कैमरा "इंस्टैक्स मिनी 9" लांच किया है. इस स्मार्टफोन को यूजर 5,999 रूपये की कीमत देकर के खरीद सकते है. इसके अलावा इस कैमरे में सबसे अच्छी खासियत यह है कि यह एक इंस्टैंट कैमरा है. जिससे तस्वीरें खींचते ही उसका प्रिंट आउट निकला जा सकता है. इसके अलावा फुजीफिल्म के उपाध्यक्ष एस.एम्. प्रसाद ने यह बताया है कि हम इंटेक्स परिवार में नया कैमरा "इंस्टैक्स मिनी 9 " का स्वागत करते है. तथा यह बढ़िया फीचर से लैस है.

इस नए कैमरे को भारतीय युवाओ की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस कैमरे के फीचर्स पर ध्यान दे तो "इंस्टैक्स  मिनी 9" में क्लोज-अप लेंस से लैस है. यूजर चाहे तो अपर्चर की सेटिंग के लिए आटोमेटिक एक्सपोज़र मेज़रमेंट है. इसके अलावा हाईकी मोड भी मौजूद है. यूजर बड़े आराम से उज्जल तस्वीरें ले सकेगा.  फुजीफिल्म के इंस्टैक्स परिवार में मिनी 25,मिनी 70, मिनी 90, वाइड 300 तथा ,मिनी किटी पहले से ही मौजूद है. यह कैमरा फोटोग्राफी के लिए बेस्ट है. इसके अलावा यह यूजर के बजट में भी आता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जानिए वनप्लस 5 स्मार्टफोन में आपको क्या मिलेगा और क्या नहीं ?

बेहतरीन कैमरा फीचर के लिए मोटो ई 4 और मोटो ई 4 प्लस !

सैमसंग गैलेक्सी C 10 की लीक में आयी नयी जानकारी सामने, ड्यूल कैमरा सेटअप के अल्वा ड्यूल..

सैमसंग गैलेक्सी सी 10 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -