जानिए वनप्लस 5 स्मार्टफोन में आपको क्या मिलेगा और क्या नहीं ?
जानिए वनप्लस 5 स्मार्टफोन में आपको क्या मिलेगा और क्या नहीं ?
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का वनप्लस 5 स्मार्टफोन के लांच होने में अब केवल एक ही हफ्ता बचा हुआ है. इस स्मार्टफोन के टीजर आ जाने से यह स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है. आपको बता दे सैमसंग गैलेक्सी के एस 8 एव एस 8+ के बाद यह दूसरा सबसे बड़ा स्मार्टफोन होगा.  वनप्लस 5 को ग्लोबली 20 जून तक लांच कर दिया जायेगा. भारत में इसके लांच होने कि सम्भावनाये 22 जून को होगी. इस बात का खुलासा अपने पहले भी हमारी स्टोरी में देखा होगा.

अमेज़न इंडिया के दावा में इस बात खा खुलासा कर दिया गया है कि यह स्मार्टफोन को भारतीय यूजर के लिए 22 जून को आ जायेगा. वनप्लस 5 स्मार्टफोन के बहरी डिजाइन को एप्पल आईफोन 7 प्लस के जैसा बताया जा रहा है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 8 जीबी रेम और स्नैपड्रैगन 835 लांच हुआ है. प्रोसेसर के लेटेस्ट वर्जन स्नैपड्रैगन 845 को कुछ ही दिनों पहले लांच किया गया.

यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 835 से काफी पॉवरफुल है. इस स्मार्टफोन में ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट एंड्राइड वर्जन ओ होगा या नहीं इस बात का कोई भी आधिकारिक खुलासा नहीं है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी ने जबरदस्त स्मार्टफोन को सोनी एक्सपेरिया एक्सजेड को पहले ही लांच करके वनप्लस 5 स्मार्टफोन को पीछे कर दिया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ऐसे बचाये आपके डिवाइस को वाइरस अटैक से !

जिओ के खिलाफ एयरटेल की शिकायत हुई ख़ारिज !

फास्टेस्ट मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में भारत पीछे, 87 देशो में भारत 79 पर !

मोटो के आने वाले तीन नये स्मार्टफोन एव उनकी कीमतों के खुलासे !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -