बेहतरीन कैमरा फीचर के लिए मोटो ई 4 और मोटो ई 4 प्लस !
बेहतरीन कैमरा फीचर के लिए मोटो ई 4 और मोटो ई 4 प्लस !
Share:

लेनोवो के ब्रांड मोटो ने अपने दो नए स्मार्टफोन मोटो ई 4 एव मोटो ई 4 प्लस को लांच किया. इस स्मार्टफोन के बेहतरीन कैमरा फीचर को आपके समाने रखते है. आजकल युवाओ में स्मार्टफोन से फोटोग्राफी के लिए काफी क्रेज़ चल रहा है.

मोटो के स्मार्टफोन में सबसे पहले पहले वेरिएंट के कमरे की बात की जाये तो मोटो ई 4 में  रियर कैमरा में 8 मेगा पिक्सल का कैमरा सेंसर सपोर्ट दिया हुआ है. इस स्मार्टफोन के कैमरा में एफ/2.2 अपर्चर तथा सिंगल एलईडी फ़्लैश का सपोर्ट दिया हुआ है. इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर  दिया है जो एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है. रात्रि में फोटोग्राफी के लिए सिंगल एलईडी फ़्लैश भी मौजूद है. इसके अलावा कैमरे में ब्यूटीफिकेशन  मोड भी दिया हुआ है. 

मोटो ई 4 प्लस  में यूजर के लिए 13 मेगा पिक्सल का कैमरा सेंसर ऑटोफोकस , एफ/2.0 अपर्चर एव सिंगल एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. इसके अलावा सेल्फी कैमरा मोटो के ई 4 के जैसा ही है. कंपनी को सेल्फी कैमरा की क्वालिटी और बढ़ानी चाहिए क्योकि इस कीमत में सेल्फी कैमरा ज्यादा मेगापिक्सल के साथ मार्केट में उपलब्ध है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

New Honor 9 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, जाने !

Huawei new Honor 9 तीन वेरिएंट के साथ लांच हुआ, जाने कीमत !

Reliance Jio lyf के नए ऑफर इन फोन में मिलेगा

Reliance jio का एक और धमाका, ले पाएंगे 20 प्रतिशत अधिक डेटा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -