सैमसंग गैलेक्सी सी 10 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !
सैमसंग गैलेक्सी सी 10 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक !
Share:

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता के नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी सी10 स्मार्टफोन की आये दिन कोई ना कोई जानकारी लीक होती रहती है. लीक जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकरी निकल के सामने आती है. सैमसंग गैलेक्सी सी 10 में यूजर के लिए 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाने की उम्मीद है.स्मार्टफोन में 1080x1920 पिक्सल का रिजोलुशन दिया जा सकता है. पुरानी लीक के आधार पर गैलेक्सी सी 10 के एंटीना पर लाइन है.

इसके अलावा स्मार्टफोन का डाइमेंशन 152.5x74.8x7.68 मिलीमीटर दी जा सकती है. सी 10 स्मार्टफोन एंड्राइड नूगा 7.1 पर दिया होगा. मल्टी टॉस्किंग के लिए 6 जीबी रेम दी जा सकती है. इस नए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिय जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी सी 10 में पॉवर सपोर्ट के लिए एक 4000 एमएएच की एक बैटरी दी हुई है. इसके अलावा स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो यह स्मार्टफोन 3,499 चीनी युआन यानि भारतीय मुद्रा 30,350 रूपये के लगभग हो सकती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

बेहतरीन कैमरा फीचर के लिए मोटो ई 4 और मोटो ई 4 प्लस !

मोटो के नए स्मार्टफोन में है 5000 एमएएच बैटरी का दम !

मोटो ई 4 के फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में जानिए !

नया मोटो ई 4 हुआ लांच, जानिए कीमत और वेरिएंट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -