सैमसंग गैलेक्सी C 10 की लीक में आयी नयी जानकारी सामने, ड्यूल कैमरा सेटअप के अल्वा ड्यूल..
सैमसंग गैलेक्सी C 10 की लीक में आयी नयी जानकारी सामने, ड्यूल कैमरा सेटअप के अल्वा ड्यूल..
Share:

सैमसंग गैलेक्सी के नए स्मार्टफोन से स्मार्टफोन बाजार का मार्केट गर्म है. यह सैमसंग के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी सी 10 की आधिकारिक तस्वीरें लीक होने के कारण जानकारी सामने आयी है. पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन में सामने आया स्मार्टफोन में मौजूद ड्यूल कैमरा सेटअप. नयी लीक की मने तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप होने की बात सामने आयी है.

इसके अलावा ध्यान देने वाली बात यह है कि आने वाले स्मार्टफोन एक अलग बिक्स्बी बटन दिया हुआ है.  ताजा लीक कि अगर बात करे तो सबसे  पहले जानकारी चीनी न्यूज़ वेबसाइट  Anzhuo.com ने सार्वजनिक किया. इसके द्वारा जारी की गयी फोटो के मुताबिक सामने निकल कर आयी जानकारी के मुताबिक ड्यूल कमरे के किनारे पर अलग अलग बिक्स्बी बटन देखा जा सकता है.  सैमसंग गैलेक्सी सी 10 के बारे में जीएसएमअरीना के द्वारा दी गयी जानकरी में रियर में एक ड्यूल कैमरा होने के साथ साथ एक ड्यूल एलईडी फ़्लैश भी देखा जा सकता है. साथ ही सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट्स स्केनर भी दिया हुआ है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

बेहतरीन कैमरा फीचर के लिए मोटो ई 4 और मोटो ई 4 प्लस !

मोटो के नए स्मार्टफोन में है 5000 एमएएच बैटरी का दम !

मोटो ई 4 के फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में जानिए !

नया मोटो ई 4 हुआ लांच, जानिए कीमत और वेरिएंट !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -