शूटिंग इवेंट में भारत ने जीते दो स्वर्ण पदक
शूटिंग इवेंट में भारत ने जीते दो स्वर्ण पदक
Share:

अंतराष्ट्रीय पिस्टल सूटिंग में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. मंगलवार को इस प्रतियोगिता में भारत की दो टीम उतरी थी, पहले मैच में ही भारत ने दो स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिए है. इस प्रतियोगिता में विभिन्न देशो की 25 टीम आयी है. यह मैच दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में आयोजित किया गया है.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को दिल्ली के कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में आयोजित अंतराष्ट्रीय पिस्टल शूटिंग और एयर राइफल प्रतियोगिता में भारत ने दो स्वर्ण पदक जीत लिए है. जीतू राय और हीना सिद्धू ने 10 मीटर एयर पिस्टल के मिक्स्ड टीम इवेंट में स्वर्ण पदक अपने नाम किया है. इससे पहले भी जीतू राय और हीना सिद्धू अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक ला चुके है. दोनों ने मिलकर मंगलवार को तीसरी बार सवर्ण पदक पर कब्ज़ा जमाया है. इस प्रतियोगिता में कुल 25 टीम हिस्सा ले रही है, जिसमे से 8  मिश्रित टीम 10 मीटर एयर राइफल इवेंट और 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में उतर रही हैं. साथ ही 9 टीमें मिश्रित टीम ट्रैप स्पर्धा में पहली बार ISSF मिक्स्ड टीम हिस्सा लेगी.

बता दे कि इस प्रतियोगिता में भारत की दो टीम हिस्सा ले रही है, जिसमे एक टीम राइफल और दूसरी टीम पिस्टल स्पर्धा में उतरेगी. साथ ही एयर राइफल में दीपक कुमार और मेघना भारतीय टीम हिस्सा लेगी. भारतीय टीम में दो स्वर्ण की शुरुआत के बाद और भी स्वर्ण पदक आने की उम्मीद है.

उमेश यादव ने किया अपने करियर का खुलासा

सहवाग के सम्मान में बनेगा गेट

हरभजन ने बताया हर खिलाडी को हिंदुस्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -