सहवाग के सम्मान में बनेगा गेट
सहवाग के सम्मान में बनेगा गेट
Share:

भारतीय क्रिकेट में अपनी शानदार बेटिंग के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग के सम्मान में कोटला स्टेडियेम के गेट नंबर दो का नाम जल्द ही वीरेंद्र सहवाग गेट होने जा रहा है, जिसके लिए तैयारियां चल रही है. दिल्ली क्रिकेट असोसियेशन(डीडीसीए) के अनुसार वीरेंद्र सहवाग ने स्टेट क्रिकेट की दुनिया में दिल्ली को नई उचाईयों तक पहुंचाया है.

उल्लेखनीय है कि वीरेंद्र सहवाग के नाम पर दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के गेट नंबर 2 का नाम पड़ने जा रहा है. शानदार खेल और भारतीय क्रिकेट में लाजवाब योगदान के लिए सहवाग को ये सम्मान देने का फैसला किया गया है. इस गेट का काम 31अक्टूबर या उससे पहले पूरा हो जाएगा. सहवाग ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर कई रिकॉर्ड बनाये है, उनका एक अलग ही अंदाज था बल्लेबाजी का. अपने मजाकिया नेचर के लिए भी सहवाज काफी मशहूर है.

बता दे कि सहवाग ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत 1999 में पाकिस्‍तान के खिलाफ वन-डे से की थी, 104 टेस्‍ट, 251 वनडे और 19 टी20 मैच खेलने वाले सहवाग ने टेस्‍ट मैचों में 49.34 के बेहतरीन औसत से 8586 रन बनाए, इसमें 23 शतक शामिल थे. 251 वनडे मैचों में उन्‍होंने 8273 रन बनाए. टी20 वर्ल्‍डकप 2007 और वर्ल्‍डकप 2011 में भी सहवाग ने शानदार पारिया खेली.

सहवाग ने कहा रॉस टेलर को दर्जी, मिला ऐसा जवाब...

हरभजन ने बताया हर खिलाडी को हिंदुस्तानी

धोनी को देख झूम उठे लोग तालियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -