सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा गोरक्षा के नाम पर हिंसा अनुचित
सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा गोरक्षा के नाम पर हिंसा अनुचित
Share:

नई दिल्ली : कल सोमवार से शुरू हो रहे लोकसभा के मानसून सत्र के पहले अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज (रविवार) एक सर्वदलीय बैठक बुलाई. जिसमे सभी राजनीतिक दलों से लोकसभा के कामकाज के ठीक से संचालन में सहयोग देने का आग्रह किया. इस बैठक में पीएम मोदी ने गौ रक्षा के नाम पर हिंसा और राजनीति को अनुचित बताते हुए हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने  की बात कही.

गौरतलब है कि कल सोमवार से लोक सभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है.लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज रविवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई. ये बैठक संसद की कमिटी रूम में हुई. जिसमे सुमित्रा महाजन ने मानसून सत्र से पहले होने वाले बैठक में सभी राजनीतिक दलों से लोकसभा के कामकाज के ठीक से संचालन में सहयोग देने का आग्रह किया.

बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी दलों से राष्ट्रपति चुनाव में भागीदारी की अपील की. उन्होंने कहा कि बैठक में पीएम मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा ठीक नहीं है. कानून हाथ में लेने का हक किसी को नहीं है .गोरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. पी एम ने बैठक में जीएसटी के बारे में भी विस्तार से बताया और सभी दलों से मानसून सत्र को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग करने की अपील की.

उल्लेखनीय है कि इस बैठक सत्ता पक्ष के मंत्रियों के अलावा विपक्ष के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि बैठक में हमने कुछ मांग की कि कश्मीर पर सदन में चर्चा के दौरान पाकिस्तान के साथ चीन पर भी चर्चा होना चाहिए. इसके अलावा  गौ रक्षा के नाम पर हिंसा, महिलाओं की सुरक्षा, मध्यप्रदेश समेत देश भर में किसानों के हालात, गुजरात सहित देशभर में टेक्सटाइल वर्करों की जीएसटी से बिगड़े हालात के अलावा बाढ़ के साथ दार्जलिंग के हालात इन सभी मुद्दों पर चर्चा  की मांग की.

यह भी देखें

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR दर्ज

नागपुर में गोमांस ले जाने की आशंका में युवक को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -