हरियाणा छेड़छाड़ मामले में बराला पर किडनेपिंग की धारा भी दर्ज़
हरियाणा छेड़छाड़ मामले में बराला पर किडनेपिंग की धारा भी दर्ज़
Share:

हरियाणा- हरियाणा के बहुचर्चित छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों विकास बराला और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी विकास को सेक्टर 26 थाने में पेशी के बाद गिरफ्तार किया।  गौरतलब है कि पुलिस ने टोहाना स्थित फार्म हाउस पर छापामारा है। बताया जा रहा है कि यह फार्म हाउस भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का है. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि यहाॅं पुलिस को यहाॅं जाॅंच के दौरान छेड़छाड़ मामले में कोई मदद मिली या नहीं या फिर आरोपी विकास बराला को लेकर कोई जानकारी मिली या नहीं.

चंडीगढ़ के इस छेड़छाड़ मामले में दोनों आरोपियों विकास बराला और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों पर अपहरण की धारा भी जोड़ी  है. चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी तेजेंदर लूथरा ने कहा - "विकास बराला के खिलाफ किडनैपिंग की कोशिश की गैर-जमानती धाराएं जोड़ी गई हैं। दोनों से पूछताछ हुई। किडनैपिंग की धारा बढ़ेगी। दोनों को अरेस्ट किया गया है। कल सुबह दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट से रिमांड मांगा जाएगा।

गौरतलब है कि इस प्रकरण में विकास को जिस वक्त अरेस्ट किया गया, उसके पिता सुभाष बराला प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। उन्होंने जांच में पूरा सहयोग करने और किसी तरह का दबाव न बनाने की बात कही। इस मामले पर राजनीतिक विरोध तेज़ होने के बाद भाजपा ने इस मामले में निष्पक्ष जाॅंच की बात कही है. भाजपा का कहना था कि वे इन मसलों पर राजनीति नहीं करते हैं. इस मामले में जो आरोप लगाए जा रहे हैं उन पर जाॅंच कार्रवाई चल रही है.

इस मामले में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंडीगढ़ के डीजीपी ने कहा कि इस मामले के सारे CCTV फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं, और इस मामले में कोई प्राइवेट फुटेज भी लाता है तो उसका स्वागत किया जायेगा. बराला को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने मेडिकल के लिए उनके ब्लड और यूरिन सेम्पल की मांग की तो उन्होंने देने से मना कर दिया. बराला का टेस्ट के लिए मना करना इस बात की पुष्टि करता है कि वह घटना की रात शराब के नशे में था. डॉक्टरों द्वारा जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि घटना वाले दिन बराला और उसका दोस्त शराब के नशे में धुत्त थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -