अगर आपके भी घर में लगी है पानी की ऐसी तस्वीर तो बदल दें उसका स्थान
अगर आपके भी घर में लगी है पानी की ऐसी तस्वीर तो बदल दें उसका स्थान
Share:

वास्तु शास्त्र व फेंगशुई में व्यक्ति के जीवन से जुड़ी सभी वस्तुओं को महत्वपूर्ण माना गया है यही वस्तुएं व्यक्ति के जीवन में उसके सुख-दुःख का कारण होती है. अक्सर हम अपने घर को सजाने के लिए बाजार से कई प्रकार की तस्वीरें लाकर लगाते है इन तस्वीरों का वास्तु शास्त्र से गहरा सम्बन्ध है.

वास्तु के अनुसार व्यक्ति को अपने घर में तस्वीरों को कहीं भी नहीं लगाना चाहिए. अगर आप इन तस्वीरों को इनके सही स्थान और दिशा में लगाते है तो यह आपके घर सुख समृद्धि व शान्ति का वाहक होती है किन्तु यदि इन्हें गलत जगहों पर लगाया जाता है तो इसके अशुभ परिणाम भी हो सकते है. फेंगशुई में पानी से सम्बंधित तस्वीरों का बहुत महत्व है आइये जानते है की पानी से सम्बंधित तस्वीरें घर के किस स्थान पर लगना उचित होता है?

1. यदि आप बाजार से पानी के झरने या पानी से सम्बंधित कोई शो पीस लेकर आते है तो इसे अपने घर की बालकनी में रखना चाहिए. यह आपके घर को बुरी नजर व नकारात्मक ऊर्जा के प्रभाव से बचाता है और इससे आपके घर में बरकत बनी रहती है.

2. आपको अपने घर के पानी के बर्तनों का भी ध्यान रखना चाहिए इन्हें अपने घर की पूर्व या उत्तर दिशा में रखना चाहिए. इससे आपके परिवार के व्यक्ति का बुरा समय टल जाता है और उन्हें उनके काम में सफलता प्राप्त होती है.

3. यदि आपने अपने रसोई घर में पानी से सम्बंधित कोई तस्वीर या शो पीस रखा है तो इसे तुरंत हटवा दीजिये. यह आपके घर नकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करता है और इसके प्रभाव से आपके जीवन में धन की समस्या बनी रहती है.

 

इन स्त्रियों से नजदीकियां बनाने वाले पुरुष जाते है सीधे नरक की

मनुष्यों की यह पसंद बताती है कौन सा ग्रहदोष है उनके सर पर

पानी से भरा लोटा दिलाता है बड़े से बड़े दुश्मन से छुटकारा

नामकरण में अब नकारात्मक रोल करेंगी सोनी सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -