इन स्त्रियों से नजदीकियां बनाने वाले पुरुष जाते है सीधे नरक की
इन स्त्रियों से नजदीकियां बनाने वाले पुरुष जाते है सीधे नरक की
Share:

कहा जाता है कि किसी पुरुष की सफलता के पीछे एक स्त्री का हांथ होता है जो उस पुरुष को बुलंदियों तक पहुचती है. किन्तु कुछ स्त्रियाँ ऐसी भी होती है जो पुरुष को बर्बाद भी कर देती है. हमारे शास्त्रों में स्त्री से सम्बंधित कई बातें बताई गई है इनमे कुछ ऐसी स्त्री के विषय में बताया गया है जिनसे पुरुषों को दूर रहना चाहिए. यदि पुरुष ऐसा नहीं करता है तो उसे कई प्रकार की  परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आज हम आपको स्त्रियों के सम्बन्ध में कुछ ऐसी ही बातें बताने जा रहे है जो आपको कई परेशानियों से बचाने में सहायक होगी. आइये जानते है..

1. बिना विवाह के किसी पुरुष को स्त्री से शारीरिक सम्बन्ध बनाना महापाप माना जाता है. चाहे यह सम्बन्ध स्त्री की इच्छा से बना हो या उसकी इच्छा के बिना. और यदि किसी के साथ सम्बन्ध बन भी जाता है तो उस पुरुष को उस स्त्री से विवाह कर लेना चाहिए.

2. यदि कोई स्त्री विधवा हो जाती है तो उससे कभी भी शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाना चाहिए. हाँ यदि आप उससे विवाह कर लेते है तो उसके बाद शारीरिक सम्बन्ध बनाने में कोई पाप नहीं होता.

3. वह स्त्री जो ब्रह्मचर्य का पालन कर रही है या किसी की तपस्या में लीन है ऐसी स्त्री के पास भी नहीं जाना चाहिए. यदि कोई पुरुष ऐसी स्त्री से शारीरिक सम्बन्ध बनाता है तो वह महापाप का भागी बनता है.

4. वह पुरुष जो अपने मित्र की पत्नी को बुरी नजरों से देखता है या अपने मित्र की अनुपस्थिति में उसकी पत्नी से शारीरिक सम्बन्ध बनाता है शास्त्रों में इसे भी पाप माना जाता है.

5. व्यक्ति को कभी भी अपने गुरु की पत्नी के साथ शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाना चाहिए. यदि वह ऐसा करता है तो उस व्यक्ति को नर्क में घोर यातनाएं भोगना पड़ता है.

 

क्या आपके भी घर में लगी है फैमिली फोटो तो जरूर पढ़ें यह खबर

अपने घर से दरिद्रता को करना है नष्ट तो करें इस प्रकार से भोजन

मनुष्यों की यह पसंद बताती है कौन सा ग्रहदोष है उनके सर पर

पानी से भरा लोटा दिलाता है बड़े से बड़े दुश्मन से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -