अगर घर में हो नकारात्मक शक्ति और दरिद्रता का प्रभाव तो ये करे उपाय
अगर घर में हो नकारात्मक शक्ति और दरिद्रता का प्रभाव तो ये करे उपाय
Share:

दोस्तों जब मुसीबत आती है तो किसी को बता कर नहीं आती क्योकि जिन्दगी में हर किसी के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ता है यह दुःख किसी भी प्रकार से आप पर पड़ सकता है लेकिन आज हम कुछ ऐसे दुखो के बारे में बात करेंगे की जिसके कारण मनुष्य हमेशा परेशान रहता है, हम बात कर रहे दरिद्रता की इसके रहते व्यक्ति खुश नहीं रह पाता, दरिद्रता के रहते व्यक्ति के पास कंगाली छाई रहती है.

कई बार ऐसा होता है की आप को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और उस मेंहनत के फल स्वरुप आपको धन प्राप्त नहीं होता और अगर धन प्राप्त हो भी जाता है तो वह कही न कही खर्च हो जाता है अर्थात वह धन आपके पास नहीं टिक पाता जिसके कारण आप परेशानियों में घिरे रहते है. लेकिन इसमें आपको घबराने की जरुरत नहीं है क्योकि हमने आपको कुछ ऐसे उपाय बताये है जिसको करने के बाद आपकी धन सम्बन्धी परेशानी दूर हो जायेगी.

शास्त्रों के अनुसार बताया गया है की शाम के समय मंगलवार या शनिवार के दिन एक मुट्ठी काला तिल लेकर पूरे घर में घुमा कर एक कागज़ में पुड़िया बनाकर रख दें और सुबह के समय सूर्योदय होने से पहले उस काले तिल को छत के ऊपर डाल आये जैसे-जैसे काले तिल को पक्षी खाते है वैसे-वैसे आपके और आपके घर से दरिद्रता का नाश होता जाता है.

पूजा में इस्तेमाल किये गए नारियल पर 7 बार काला धागा लपेट कर उस नारियल को पूरे घर में घुमाए और मंदिर में रख दें, सुबह उठकर उस नारियल को जला दें, ऐसा करने से घर की सारी दरिद्रता और नकारात्मक शक्ति नष्ट हो जायेगी.

 

सुबह के ये कार्य आपका सम्पूर्ण दिन शुभ बनाते है

नवम्बर माह की 9 तारीख को साल का सबसे शुभ संयोग है

केवल ऐसे मनुष्य ही दे सकते है श्राप

आखिर क्यों इस मंदिर में आने से डरते है लोग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -