एक्टिंग के पहले बहुत अच्छे क्रिकेटर थे 'भाभीजी..' के 'विभूति'
एक्टिंग के पहले बहुत अच्छे क्रिकेटर थे 'भाभीजी..' के 'विभूति'
Share:

&tv के पॉपुलर पर कॉमेडी शो 'भाभीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण मिश्रा का रोल निभाने वाले एक्टर आसिफ शैख़ की एक्टिंग से हर कोई खुश है और उनकी एक्टिंग पसंद भी की जा रही है. इस शो में आसिफ एक पति का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी पत्नी की आधीन ही घूमता है और उसी के पैसों पर रहता भी है. जिसके चलते उसे घर के कई सारे काम करने पड़ते हैं और ताने भी सुनने पड़ते हैं. ये तो आपने देखा ही होगा वो इस शो में बेहतरीन एक्टिंग करते हैं और सभी का दिल भी जीत चुके हैं.

टीवी शो के अलावा ये कई बॉलीवुड की फिल्में भी कर चुके हैं. हम आपको बता दे, आसिफ का सपना एक्टर बनना नहीं बल्कि कुछ और था. जी हाँ, एक इंटरव्यू में बताया एक्टिंग के अलावा वो एक बहुत अच्छे क्रिकेटर भी है. खबर के अनुसार उन्हें क्रिकेट खेलना बहुत पसंद है. वो कहते हैं कि उनके पिता एक इंडियन रेलवे में काम किया करते थे. उनके घर के सामने एक बड़ा सा ग्राउंड भी था जहाँ उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू किया. जब वो 6th क्लास में थे तो उनका इंटरेस्ट क्रिकेट में ही बढ़ने लगा.

आगे वो कहते हैं उन्होंने कभी भी क्रिकेट किसी से भी सीखा नहीं बल्कि वो खुद ही सीखे हैं. क्योकि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट खेलना था. बिना सीखे उन्होंने कई स्कूल लेवल के टूर्नामेन्ट्स जीते हैं और प्राइज भी हासिल किये हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कई बार अपने स्कूल को नेशनल लेवल के लिए भी रिप्रेजेंट किया है. साथ ही उन्होंने ये कहा कि अगर ऐक्टंग में उनकी जॉब नहीं होती तो वो एक बेहतरीन क्रिकेटर होते.

 

'पार्टनर्स' में जुड़ेंगी 'नामकरण' की ये एक्ट्रेस

Bigg Boss 11 : फिनाले में ये 3 कंटेस्टेंट देंगे फाइनलिस्ट को सरप्राइज

प्यार को जुनून में बदलना सिखाएगा ‘डेट टू रिमेम्बर’ शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -