'बिग बॉस का घर है' गाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी- कृतिका कामरा
'बिग बॉस का घर है' गाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी- कृतिका कामरा
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 11' में अब सबको बस फिनाले का इन्तजार है. यहाँ तक की इस सीजन के बिग बॉस के नॉमिनेशन का तरीका भी समझ नहीं आ रहा है. बता दे कि, लोग ट्वीटर पर बिग बॉस के इन दिनों के एपिसोड्स की शिकायत कर रहे हैं. इस बीच टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने भी बिग बॉस को करारा जवाब दिया है.

कृतिका ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बिग बॉस के बोरिंग एपिसोड्स पर कमेंट किया है. वे लिखती हैं "कितना बोरिंग एपिसोड है! मुझे लगता है कि हम फैमिली एंगल से पक चुके हैं. इसका अब पहले जैसा असर नहीं रहा. नॉमिनेशन टास्क भी काफी अजीब हो गया है और नौसिखयों की कमजोर तरह की कॉमेडी. सीरियसली!!पक गई हूँ. जैसे की गाने ही कम नहीं थे."

इसके अलावा कृतिका ने एक और ट्वीट कर गुस्सा जताया उन्होंने लिखा 'कसम से कह रही हूं कि अगर किसी ने मेरे सामने "ये बिग बॉस का घर है" गाया तो मैं उसका मुंह तोड़ दूंगी..ओह अब मैं इससे पक चुकी हूं." गौरतलब है कि, घर से कंटेस्टेंटस हितेन तेजवाली और अर्शी खान बाहर हो गए हैं जबकि लव त्यागी और पुनीश शर्मा जैसे बोरिंग कंटेस्टेंटस घर में टिके हुए हैं.

ये भी पढ़े

जीएसटी से फिल्म निर्माण को नुकसान पहुंचा है- सिद्धार्थ रॉय कपूर

'पैडमैन' के आने से बेहद खुश है एली अवराम

सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -