जानिए आईडिया के 93 रुपए का प्लान क्या है
जानिए आईडिया के 93 रुपए का प्लान क्या है
Share:

नई दिल्ली. देश के टेलीकॉम ऑपरेटर्स में छिड़ी प्राइसवार का फायदा यूजर्स को मिलना जारी है. इस कड़ी में अब आईडिया सेलुलर ने जियो को टक्कर देने के लिए ने अपना नया और सस्ता प्लान पेश कर दिया है. कंपनी का नया प्लान 93 रुपए का है और यह खास प्री-पेड यूज़र्स के लिए है. आईडिया का यह नया प्लान उन यूज़र्स को टारगेट कर पेश किया गया है जो कि डाटा से ज्यादा कॉलिंग का इस्तेमाल करते हैं.

इस प्लान में आईडिया अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी. हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी केवल 10 दिनों की होगी. इस प्लान में यूज़र्स को 1जीबी 3जी डाटा भी दिया जाएगा. बता दें कि इस प्लान में कोई SMS नहीं दिए गए हैं. वहीं जो कॉल है उसकी हर दिन की लिमिट 250 मिनट होगी और हर हफ्ते 1000 मिनट की लिमिट होगी. वहीं इस प्लान में एक और बात ध्यान रखने वाली जो है वो यह कि यह प्लान हर यूज़र के लिए नहीं है. आईडिया की साईट पर दी गई जानकारी के अनुसार कई नंबरों पर यह प्लान काम नहीं करेगा. तो यूज़र्स इस प्लान को लेने से पहले जांच लें कि प्लान उनके नंबर के लिए उपलब्ध है या नहीं.

गौरतलब है कि एयरटेल और जियो भी इसी तरह का प्लान ऑफर करते हैं जो कि 98 रुपए और 93 रुपए के प्लान के जैसा है. जियो के प्लान में ग्राहकों को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और एयरटेल के प्लान में 10 दिनों की वैलिडिटी दी गई है.

फेसबुक करेगा गोल्डन ग्लोब्स की लाइव स्ट्रीमिंग

इंस्टाग्राम की स्टोरीज कर सकेंगे व्हाट्सएप्प पर पोस्ट

सैमसंग का नया कर्व्ड मॉनिटर होगा Thunderbolt 3

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -