सैमसंग का नया कर्व्ड मॉनिटर होगा Thunderbolt 3
सैमसंग का नया कर्व्ड मॉनिटर होगा Thunderbolt 3
Share:

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए कर्व्ड मॉनिटर का खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि यह उनका पहला ऐसा कर्व्ड मॉनिटर है जिसमें Thunderbolt 3 पोर्ट होगा। Thunderbolt 3 का बड़ा फायदा आपके कम्प्यूटर पर पेरिफेरल्स की एक सीरीज को जोड़ने के लिए आवश्यक केबलों की संख्या है।  LG CES 2018 में नया 88-inch OLED टीवी पेश करेगी, जिसमें 8K डिसप्ले दिया गया है। दूसरी ओर सैमसंग कर्व्ड डिजाइन से अपने फैन का दिल जीतने की कोशिश करेगी।

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैमसंग के इस कर्व्ड मॉनिटर का रेजोल्यूशन (3440×1440) पिक्सल्स होगा। साथ इसमें 1,500R curvature होगा, जिसका मतलब है कि आपके एंड-टू-एंड पूरा सर्किल मिलेगा और इसके रेडियस 1500mm होगा। सैमसंग ने फिलहाल इसकी उपलब्धता और कीमत का खुलासा नही किया है। लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इसे अगले हफ्ते लास वेगास में होने वाले CES 2018 में पेश किया जाएगा।

बता दें कि हाल ही सामने आई जानकारी के अनुसार, LG आने वाले टीवी 88-इंच का होगा। टीवी के फीचर्स की बात करें तो टीवी में 2,160p (4K) रेजल्यूशन, एचडीआर, और इनबिल्ट वाई-फाई शामिल हैं। हालांकि, LG ने आगामी टीवी की कीमत नहीं बताई है, लेकिन यह सुनिश्चित है कि यह टीवी उच्च बजट श्रेणी का होगा।

वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट भारत में होगा लॉन्च

Xiaomi Redmi Note 5 के फीचर्स हुए लीक

शानदार सिक्योरिटी फीचर के साथ लॉन्च होगा Nokia 10

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -