इंस्टाग्राम की स्टोरीज कर सकेंगे व्हाट्सएप्प पर पोस्ट
इंस्टाग्राम की स्टोरीज कर सकेंगे व्हाट्सएप्प पर पोस्ट
Share:

नई दिल्ली.  इंस्टाग्राम ने कुछ समय पहले अपनी ऐप में स्नैपचैट जैसे एक फीचर का इस्तेमाल किया था, जिसमें यूजर्स को स्लाइड शो में फोटो और वीडियो को एक साथ पैच करने की अनुमति दी गई थी. इस फीचर के बाद यूजर्स के लिए स्टोरी को सीधे फेसबुक पर पोस्ट करना आसान हो गया. वहीं, अब फेसबुक कोशिश कर रहा है कि व्हाट्सएप को भी इसमें कैसे शामिल किया जा सकता है.

फेसबुक अब यूजर्स को व्हाट्सएप में व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज को सीधे पोस्ट करने के लिए एक टेस्ट कर रहा है. यह मैसेजिंग एप में संबंधित स्नैपचैट जैसा फीचर होगा, जहां फोटो, वीडियो और GIFs को एन्क्रिप्शन के साथ पोस्ट किए जा सकेंगे. वहीं, यह स्टोरीज 24 घंटे के बाद अपने आप गायब हो जाएगी.

वहीं, अब कंपनी कोशिश कर रही है कि व्हाट्सएप्प को भी इसमें कैसे शामिल किया जाए. रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टाग्राम अब यूजर्स को व्हाट्सएप में व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज को सीधे पोस्ट करने के लिए एक टेस्ट कर रहा है. यह मैसेजिंग एप में संबंधित स्नैपचैट जैसा फीचर होगा, जहां फोटो, वीडियो और GIFs को एन्क्रिप्शन के साथ पोस्ट किए जा सकेंगे. वहीं, यह स्टोरीज 24 घंटे के बाद अपने आप गायब हो जाएगी.

शानदार सिक्योरिटी फीचर के साथ लॉन्च होगा Nokia 10

जल्द आएगा Samsung Galaxy On Nxt का सस्ता वेरिएंट

सैमसंग का नया कर्व्ड मॉनिटर होगा Thunderbolt 3

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -