कश्मीर घाटी में आईएसआईएस की दस्तक
कश्मीर घाटी में आईएसआईएस की दस्तक
Share:

श्रीनगर : खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आई.एस.आई.एस. ने भारत में कश्मीर घाटी में अपनी दस्तक दे दी है . इस बात की पुष्टि खुद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने की है .पुलिसकर्मी मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी आईएसआईएस द्वारा लेने के बाद पुलिस ने उसकी मौजूदगी को स्वीकारा है .बता दें कि ISIS के प्रोपेगेंडा पब्लिसिटी विंग अमाक ने मुश्ताक की हत्या का दावा किया था.

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व नवंबर में भी ISIS ने एक पुलिसवाले पर हमले का दावा किया था, लेकिन तब पुलिस ने इसे प्रचार बताते हुए इस दावे को खारिज कर दिया था.लेकिन आईएसआईएस द्वारा शनिवार शाम मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी लेने के बाद यह तय हो गया है कि कश्मीर घाटी में इस खूंखार संगठन की आमद हो चुकी है .आतंकी मुगीस अहमद मीर की अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में उमड़े लोगों ने इस्लामिक स्टेट के समर्थन में नारे भी लगाए थे.

आपको बता दें कि एक मीडिया न्यूज चैनल से चर्चा में जम्मू कश्मीर के डी.जी.पी. एस.पी. वैद ने कहा कि अब ये स्पष्ट है कि मुश्ताक अहमद पर हमला ISIS ने किया है.यह चिंताजनक है.स्मरण रहे कि जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग आतंकी हमलों में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए थे .बड़गाम के चरार-ए-शरीफ में कॉन्स्टेबल कुलतार सिंह घायल होने के बाद शहीद हुए थे .

यह भी देखें

उप में लगे आंतकवाद ज्वाइन करने के पोस्टर

भारत की चेतावनी पाकिस्तान को अंजाम भुगतना पड़ेगा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -