IPL2018: चेन्नई को दोहरा झटका जाधव के बाद यह बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर
IPL2018: चेन्नई को दोहरा झटका जाधव के बाद यह बड़ा खिलाड़ी हो सकता है बाहर
Share:

दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स को दोहरा झटका लगा है केदार जाधव  के बाद अब इस अहम खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में टीम के आगामी मैच में खेलने के लिए फिट नहीं है.

चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने बताया कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव और उंगली में छोटा सा फ्रैक्चर है. उम्मीद है कि वह मोहाली 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ में मैदान में उतरेंगे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है फाफ डुप्लेसिस  पूरी तरह से अभ्यास में हिस्सा नहीं ले रहे. वह मांसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे हैं और उनकी उंगली में भी छोटा सा फ्रैक्चर है. वह अगले सात दिनों में अभ्यास शुरू करेंगे. उन्हें उम्मीद है कि वह मोहाली में खेले जाने वाले मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.’

बता दें कि  केदार जाधव चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया.

जानिए मयंती लैंगर को कौन ले जाना चाहता है डिनर पर, क्या मिला जवाब

10 अप्रैल की खास ख़बरें

IPL 11:चेन्नई को झटका बाहर हुए केदार जाधव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -