IPL2018: रॉयल विराट और रहाणे रॉयल्स में आज होगी टक्कर
IPL2018: रॉयल विराट और रहाणे रॉयल्स में आज होगी टक्कर
Share:

बेंगलुरू: अाईपीएल-11 में जीत की लय पर लौट चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और राजस्थान रॉयल्स टीमों के बीच आज जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद जताई जा रही है.  बेंगलुरू और राजस्थान दोनों ने शुरूआती झटकों के बाद टूर्नामेंट में विजयी वापसी कर ली है. बेंगलुरू ने कल अपने ही मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को तीन विकेट शेष रहते चार विकेट से हराया था, जबकि राजस्थान ने जयपुर में वर्षा बाधित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से पराजित किया था.

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू टीम के लिए इस समय सबसे सुखद बात यह है कि उसके स्टार और विस्टफोटक बल्लेबाज ए बी डीविलियर्स अपनी फार्म में लौट चुके हैं. डीविलियर्स ने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में अपनी टीम को चार विकेट पर 87 रन की नाजुक स्थिति से उबारते हुए 57 रन की पारी खेलकर जीत दिलाई, डीविलियर्स ने अपनी पारी में 40 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के उड़ाए थे. वहीं कप्तान विराट अपनी अच्छी शुरुआतों को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहे हैं, विराट ने पिछले दो मैचों में 31 और 21 रन बनाए हैं.

 क्विंटन डी कॉक का ओपनिंग में 47 रन बनाना विराट के लिए एक और अच्छी खबर है, बेंगलुरू का गेंदबाजी आक्रमण उमेश यादव, क्रिस वोक्स और कुलवंत खेजरोलिया की मौजूदगी में सशक्त है. अगर राजस्थान रॉयल्स की बात की जाए तो रहाणे ने अपनी टीम के लिए पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था, रहाणे ने दिल्ली के खिलाफ 45 रन की पारी खेली थी. राजस्थान को अपने करिश्माई ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से मैच विजयी प्रदर्शन की उम्मीद है जो दो मैचों में अभी तक टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे नहीं उतर सके हैं. दोनों टीमों के लिए यह मैच बहुत अहम् होने वाला है, फैसला चाहे जो भी हो लेकिन दर्शकों के लिए तो यह मैच पैसा वसूल रहेगा. इस मैच का सीधा प्रसारण आप 4 बजे से देख सकते हैं. 

IPL2018:आज के मैच में चेन्नई का यह सुपर खिलाड़ी नहीं खेलेगा

IPL 2018: हैदराबाद ने छक्के से लगाई जीत की हैट्रिक

IPL 2018: आज चेन्नई के शेरों से भिड़ेंगे पंजाब के किंग्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -