IPL 2018: हैदराबाद ने छक्के से लगाई जीत की हैट्रिक
IPL 2018: हैदराबाद ने छक्के से लगाई जीत की हैट्रिक
Share:

आईपीएल के शानदार आगाज़ के बाद शनिवार को हुआ दूसरा मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें हैदराबाद ने कोलकाता को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के इस सीजन में 2 अंक हासिल कर अपनी जीत की लय बरक़रार रखी, वहीं पॉइंट टेबल में हैदराबाद अभी टॉप पर है, पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाए थे.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही, जिसमें कप्तान केन विलियम्सन ने शानदार 44 गेंद पर 50 रन बनाकर हैदराबाद को एक आसान जीत दिलाने में अपना योगदान दिया, विलियम्सन की इस पारी में 1 छक्का और 4 चौंके शामिल थे. कोलकाता की तरफ सुनील नारायण ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर के अपने स्पेल में 17 रन देकर 2 विकेट लिए.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, कोलकाता की तरफ से ओपनिंग करने आए क्रिस लीन और टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक संघर्ष करते नजर आए लेकिन हैदराबाद की शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग के आगे कोलकाता के बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए, लीन ने अपनी पारी में 49 रन बनाए. हैदराबाद की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 26 देकर 3 विकेट लिए. 

IPL 2018: हवा में उछल के लिया ऐसा कैच कि साँसे थम गई

IPL LIVE 2018 : कोलकाता को पछाड़ने की ओर बढ़ती हैदराबाद

IPL 2018: विराट पर कहीं भारी ना पड़ जाएं राजस्थान के रॉयल्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -