IPL2018: आज अश्विन के खिलाफ उड़ेगा धोनी का हेलीकाप्टर
IPL2018: आज अश्विन के खिलाफ उड़ेगा धोनी का हेलीकाप्टर
Share:

मोहाली: महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल-11 के तहत रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान में उतरेगी, दोनों टीमों का यह तीसरा मैच है. चेन्नई ने अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात दी थी. उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके ने कोलकाता नाइटराइडर्स को पराजित किया था.

सीएसके के ड्वेन ब्रावो और सैम बिलिंग्स बेहतरीन फॉर्म में हैं, जिसका नज़ारा उन्होंने पिछले मैच में दिखा दिया है.  सीएसके के पास धोनी, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, फाफ डुप्लेसी, शेन वॉटसन, केदार जाधव और अंबाती रायडू जैसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं जो किसी भी दिन अपने दम पर मैच का पासा पलट सकने का माद्दा रखते हैं, स्पिन तिकड़ी हरभजन सिंह, जडेजा और इमरान ताहिर किसी भी बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर सकते हैं.

अगर पंजाब की बात की जाए तो उसे पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ हार मिली थी, पंजाब ने अपने अभियान की शुरुआत दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हराकर की थी, केएल राहुल से टीम को उम्मीदें होंगी जिन्होंने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्द्धशतक बनाया है. राहुल ने आरसीबी के खिलाफ 30 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली थी. अगर पंजाब को यह मैच जीतना है तो उसके बल्लेबाज़ों को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि चेन्नई की सशक्त बल्लेबाज़ी को देखते हुए, उसे कम स्कोर पर आउट करना पंजाब के लिए टेढ़ी खीर है. यह मैच मोहाली के आई एस बिंद्रा स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा. 

IPL2018: रॉयल विराट और रहाणे रॉयल्स में आज होगी टक्कर

IPL2018:आज के मैच में चेन्नई का यह सुपर खिलाड़ी नहीं खेलेगा

IPL 2018: हैदराबाद ने छक्के से लगाई जीत की हैट्रिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -