IPL 2018 LIVE : आधी हैदराबाद की टीम लौटी पैवेलियन
IPL 2018 LIVE : आधी हैदराबाद की टीम लौटी पैवेलियन
Share:

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आज कोलकाता और हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 का 59वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. यह मुकाबला दूसरा क्वालीफायर मुकाबला हैं. इस मुकाबले में फ़िलहाल पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 18 ओवरों के खेल में 6 विकेट खोकर 138 रन बना लिए हैं. उसकी ओर से क्रीज पर फ़िलहाल युसूफ पठान 3 और राशिद 4 रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले कोलकाता ने अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. 

पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी हैदराबाद की शुरुआत काफी सधी रही. लेकिन पारी के आठवे ओवर में उसे दो बड़े झटके लगे.  पहले शानदार लय में चल रहे उसकी सलामी बल्लेबाज धवन आउट हुए. वहीं इसके बाद उसके कप्तान केन विलियम्सन भी 3 गेंदों में मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए. हैदराबाद को ये दोनों ही बड़े झटके एक ही ओवर में कुलदीप यादव ने दिए. 

हैदराबाद को तीसरा झटका विकेटकीपर खिलाड़ी साहा के रूप में लगा. वे 11 वे ओवर में आउट हुए. वहीं  स्कोर 100 रनों के पार होने के बाद शाकिब रन आउट हो गए. जबकि 17वें ओवर की अंतिम गेंद में हुडा आउट हुए. वहीं 18वें ओवर की अंतिम गेंद पार कार्लोस भी चलते बने. कुलदीप ने 2 जबकि नारायण-पियूष ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018, SRH vs KKR LIVE: कुलदीप ने एक ही ओवर में दिए हैदराबाद को दो बड़े झटके

इस महान खिलाड़ी ने कहा- कोहली को रखना होगा अपनी उम्र का ख्याल

IPL 2nd क्वालीफायर : तो बिना मैच खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी ये टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -