इस महान खिलाड़ी ने कहा- कोहली को रखना होगा अपनी उम्र का ख्याल
इस महान खिलाड़ी ने कहा- कोहली को रखना होगा अपनी उम्र का ख्याल
Share:

भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले ही टीम को सबसे बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चोटिल हो गए है जिस वजह से वह अब इंग्लिश काउंटी में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे. कोहली की चोट और टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे को देखते हुए भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने चिंता जाहिर की है. सहवाग का कहना है कि विराट कोहली का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है. उनका मानना है कि विराट के बिना भारत को सीरीज जीतने में मुश्किल हो सकती है.

सहवाग ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, 'कोहली की चोट कितनी गंभीर है. इसका पता मेडिकल एक्सपर्ट की जांच में चलेगा. डॉक्टर बताएंगे कि चोट का उनके शरीर पर कितना प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कोहली को अपनी फिटनेस का ध्यान रखना होगा. कोहली की उम्र अब 29-30 साल के करीब हो गई है. उनको इसका ख्याल रखना होगा. यह गर्दन की चोट है, तो इसे समय पर ठीक किया जा सकता है. इसके लिए कोहली को फिर से वर्कआउट करने और सावधानी बरतने की जरूरत है.'

गौरतलब है कि भारत के इंग्लैंड दौरे से पहले कोहली को इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलनी थी. लेकिन इसका हिस्सा बनने से पहले ही वह चोट का शिकार हो गए. 

 

पहलवान सुशील कुमार को जन्मदिन पर बधाई

टेटे खिलाड़ियों से छेड़छाड़ करने वाले तीन जवान गिरफ्तार

वेस्टइंडीज के नरेन का नाम कैसे पड़ा सुनील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -