IPL LIVE 2018 : कोलकाता को पछाड़ने की ओर बढ़ती हैदराबाद
IPL LIVE 2018 : कोलकाता को पछाड़ने की ओर बढ़ती हैदराबाद
Share:

आईपीएल के इस सीजन में अब तक कुल 9 मैच खेले जा चुके है. सीजन का 10वां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता के बीच कोलकाता के होम ग्राउंड पर यानी ईडन गार्डन्स पर खेला जा रहा है. जो कि कोलकाता का होम ग्राउंड है. आईपीएल के इस सीजन में अब तक दोनों ही टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. जहां हैदराबाद ने अपने दोनों मैच जीते है. वहीं कोलकाता ने अब तक अपने दो मैच में से एक मैच को जीता है. आज के मैच में ईडन गार्डन्स पर हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया . टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी कोलकाता की शुरुआत खराब रही. 

लिन के अलावा उसका कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा. थोड़ी देर के लिए खेल जरूर बारिश से प्रभावित हुआ. लेकिन इसके बाद खेल पूरे 20 ओवर का हुआ. कोलकाता ने अपने घरेलू मैदान पर 20 ओवर बल्लेबाजी करते हुए 138 का छोटा स्कोर खड़ा किया. कोलकाता के लिए कप्तान कार्तिक ने 29 जबकि नीतीश ने 18 रन का योगदान दिया. हैदराबाद की ओर से सबसे अधिक तीन विकेट भुवनेश्वर ने लिए. वहीं बिल-हसन ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. वहीं एक विकेट सिद्धार्थ कौल के खाते में आया. 

कोलकाता से मिले 139 रन के लक्ष्य का पीछा करने धवन और साहा की सलामी जोड़ी उतरी. लेकिन यह जोड़ी बुरी तरह असफल रही. हैदराबाद को पहला झटका 32 रन के स्कोर पर साहा के रूप में लगा. वहीं टीम का दूसरा विकेट गब्बर धवन के रूप में 46 रन पर गिरा. धवन ने कुल 7 जबकि साहा ने कुल 24 रन का योगदान दिया. वहीं तीसरा विकेट भी काफी जल्दी 55 रन के स्कोर पर मनीष पांडे के रूप में गिरा. फ़िलहाल हैदराबाद ने 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 62 रन बना लिए है. कप्तान केन 20 और शाकिब 3 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है. 

IPL 2018: हवा में उछल के लिया ऐसा कैच कि साँसे थम गई

IPL 2018: विराट पर कहीं भारी ना पड़ जाएं राजस्थान के रॉयल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -