IPL 2018, SRH VS KKR LIVE: हैदराबाद के आगे पस्त पड़े नाइट राइडर्स
IPL 2018, SRH VS KKR LIVE: हैदराबाद के आगे पस्त पड़े नाइट राइडर्स
Share:

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा आईपीएल 11 का दूसरा क़्वालिफ़ायर मुकाबला बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुँच चुका है. कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर खेले जा रहे इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 10.1 ओवरों के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 93 रन बना चुकी है. कोलकाता को पहला झटका सुनील नारायण के रूप में लगा. चौथे ओवर में सिद्दार्थ कौल की गेंद पर आउट होने से पहले नारायण ने 13 गेंदों में धमाकेदार 26 रन बनाए. को भी पवेलियन लौटना पड़ा.  इस दौरान उन्होंने चार चौके और एक छक्का जड़ा. इसके बाद 9वें ओवर में रशीद खान के बेहतरीन थ्रो की बदौलत नितीश राणा (22) को भी पवेलियन लौटना पड़ा. 

फिलहाल क्रीज पर क्रिस लीन (37) टिके हुए है. इससे पहले अहम् मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम पॉवरप्ले के दौरान मजबूत स्थिति में नजर आई. टीम ने 7 ओवरों के बाद बिना किसी नुकसान के 56 रन बना लिए. लेकिन इनिंग का आठवां ओवर लेकर आए कुलदीप यादव ने कोलकाता को पहली सफलता शिखर धवन (34) के रूप में की. कुलदीप ने इसी ओवर में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (3) को भी अपना शिकार बना लिए.

फिलहाल हैदराबाद का स्कोर 8 ओवरों के बाद दो विकेट के नुकसान पर 61 रन है. क्रीज पर शाह (26) और शाकिब (4) मौजूद है. सनराइजर्स की पारी को शिखर धवन और ऋद्धिमान साहा ने शानदार शुरुआत दी. केकेआर के लिए पहला ओवर शिवम मावी और दूसरा ओवर प्रसिद्ध कृष्‍ण ने फेंका. पहले ओवर में 4 और दूसरे ओवर में धवन के छक्‍के सहित 10 रन बने.मावी के तीसरे ओवर में साहा को जीवनदान मिला जब कप्‍तान और विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ऊंचा कैच नहीं लपक पाए.

 

IPL LIVE SCORE : राशिद के छक्कों ने कोलकाता को दिया 175 रनों का लक्ष्य

IPL 2018 LIVE : आधी हैदराबाद की टीम लौटी पैवेलियन

IPL 2018, SRH vs KKR LIVE: कुलदीप ने एक ही ओवर में दिए हैदराबाद को दो बड़े झटके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -