अचानक अमीर बना टैक्सी ड्राइवर, खाते में जमा हुए 19805 करोड़
अचानक अमीर बना टैक्सी ड्राइवर, खाते में जमा हुए 19805 करोड़
Share:

बरनाला : यह खबर किसी सपने जैसी लगती है, लेकिन है सौ फीसदी सही. पंजाब के बरनाला में टैक्सी चलाकर 500 रुपए रोजाना कमाने वाला टैक्सी ड्राइवर इस तरह अरबपति बन जाएगा यह उसने कभी नही सोचा था, लेकिन यह सोच तब हकीकत में बदल गई जब इस टैक्सी ड्राइवर के खाते में दो बार अरबों रुपयों की एंट्री का सन्देश आया. घबराया ड्राइवर सीधा आयकर विभाग पहुंचा और अधिकारियों को खाते में अरबों रुपए जमा होने की जानकारी दी.

दरअसल यह गलती बैंक अधिकारियों की लापरवाही की वजह से हुई. बाद में जैसे ही बैंक अधिकारियों को अपनी गलती का पता चला तो उन्होंने ड्राइवर का खाता ही बैंक से बंद कर दिया और फिर दोबारा वहीं खाता खोलकर उसे नई पास बुक जारी कर दी. मिली जानकारी के अनुसार बरनाला निवासी टैक्सी ड्राइवर बलविंदर सिंह का स्टेट बैंक आफ पटियाला की शाखा में खाता है. जिसका खाता नंबर- 55029598260 है, उसे 4 नवंबर को पहली बार उसके मोबाइल नंबर 93562-43600 पर स्टेट बैंक आफ पटियाला की ओर से 98,05,95,12,231.00 (9805 करोड़) रुपए का सन्देश आया, जिसे देखकर वह हैरान हो गया.

इसके बाद दूसरा सन्देश उसे 19 नवंबर को आया, जिसमें उसी मोबाइल नंबर पर उसे 9,99,99,97,486.19 रुपए की राशि जमा होने की सूचना दी गई. खास बात यह है कि बलविंदर सिंह एक टैक्सी ड्राइवर है जो शहर में ही पिछले छह माह से वह स्टेट बैंक आफ पटियाला की एक शाखा से कैश लेकर उसे दूसरी शाखा तक पहुंचाने वह काम करता है. जिसकी उसे प्रति चक्कर बैंक वालों से 200 रुपए मजदूरी मिलती है. इस घटना के बारे में स्टेट बैंक आफ पटियाला के प्रबन्धक रविंदर कुमार ने बताया कि ये तकनीकी त्रूटि है, जो अरबों रुपयों की राशि बलविंदर सिंह के खाते में दो बार आई वह सारी वापस हो चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -