भारत में इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘वंडर’
भारत में इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘वंडर’
Share:

फिल्म ‘वंडर’ पीवीआर पिक्चर्स के माध्यम से भारत में 1 दिसंबर को रिलीज होगी, बता दे कि ये फिल्म आर. जे. पलासियोस के 2012 के उपन्यास पर आधारित है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में जूलिया रॉबर्ट्स, ओवेन विल्सन और जैकब ट्रेम्बले नजर आएंगे. वही इस फिल्म का निर्देशन अमेरिका के उपन्यासकार, पटकथा लेखक और फिल्म निर्देशक स्टीफन चबोस्की ने किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जूलिया रॉबर्ट्स ने कहा कि, “मैंने अपने बच्चों के साथ यह किताब पढ़ी. मुझे और मेरे बच्चों को यह किताब बहुत पसंद आई. मैं इस किताब को बंद करके नहीं रख सकी. इसमें बहुत अच्छे तरीके से बताया गया है कि लोगों को दूसरे व्यक्तियों के साथ कैसे पेश आना चाहिए.”

आगे इस किताब के बारे में बात करते हुए कहा कि, “इस किताब ने मुझे हर दिन अच्छे पलों को खोजने और लोगों से अच्छे से पेश आने के बारे में याद दिलाया. मैंने निमार्ताओं से अनुरोध किया की मुझे यह फिल्म करने दें. मैं इस फिल्म में मां का किरदार निभाना चाहती थी.” बता दे कि इस फिल्म में 10 साल के बच्चे कि कहानी दिखाई गई है चेहरे की विकृतियों के साथ पैदा हुआ है.

ये भी पढ़े

गोवा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी जाह्नवी कपूर

'कड़वी हवा' कला फिल्म नहीं है : रणवीर शौरी

'कैप्टन नवाब' में अलग ही लुक में नजर आए इमरान हाशमी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -