इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दी लोगों को 'पोइला बैसाख' की शुभ कामनाएं
इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दी लोगों को 'पोइला बैसाख' की शुभ कामनाएं
Share:

बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया कहर ढहती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपना एक फोटो इन्सटाग्राम पर पोस्ट करके पोइला बैसाख की सुबह कामनाएं दीं. बता दें 'पोइला बैसाख' बंगालियों का एक बड़ा त्यौहार.  मोनालिसा इन दिनों बंगाली सेक्स-कॉमेडी “Dupur Thakurpo” वेब-सीरीज़ में व्यस्त हैं. इस वेब सीरीज में वो 'झूमा भौडी' का किरदार निभा रही हैं. 

अपनी खूसूरत अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा अपनी बंगाली सेक्स-कॉमेडी “Dupur Thakurpo” वेब सीरीज की शूटिंग के फोटो अपने इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं.  यह बंगाली वेब सीरीज काफी पॉपुलर है और इस बार यह भोजपुरी अभिनेत्री अपनी क़ातिल अदाओं से लोगों को खूब इंटरटेन करेगी.  

अंग्रेजी समाचार चैनल की मानें तो इस वेब-सीरीज़ की स्टोरी बहुत ही रोचक और कॉमेडी से भरपूर है.इस वेब सीरीज में मोनालिसा का किरदार एक गांव की लड़की का है, जिसका पति उसे सुहागरात वाले दिन ही छोड़कर चला गया. मोनालिसा का किरदार पति को ढूंढते-ढूंढते 6 देवरों के बीच पहुंच जाती है. इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है, यहीं से झूमा भौडी की कहानी शुरू होती है.

बता दे कि कुछ दिन पहले मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बेव सीरीज का अनाउंसमेंट किया था इतना ही नहीं वह इस वेब-सीरीज़ से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ को भी शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा कि फैन फ़ॉलोइंग्स किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. इनके इंस्टाग्राम पर करीब 8 लाख फॉलोवर्स हैं. 

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

भारत-पाक करेंगे संयुक्त सैन्य अभ्यास !

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -