सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

बीएचयू से पीएम मोदी लाइव: काशी का बेटा हूं

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में अपना 68वां जन्मदिन मनाया। मंगलवार को वह बनारस हिंदू  विश्वविद्यालय गए और वहां से वाराणसी के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बीएचयू से कहा कि वो काशी के बेटे हैं और उन्हें काशी से बहुत प्यार है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें काशी से बहुत प्यार मिला। 


भारत ने शरणार्थी रोहिंग्या की मदद के लिए फिर भेजी बड़ी राहत सामग्री

ढाका: म्यांमार में हुई हिंसा के बाद वहाँ से घर-बार छोड़कर भागे हुए रोहिंग्या मुसलमान बांग्लादेश में शरण लेकर रहने लगे. इन शरणाथियों के आ जाने पर बांग्लादेश में परेशानी का सबब बनने लगा. तब परेशान बांग्लादेश ने विश्व समुदाय से सहायत की मांग की और म्यांमार सरकार को इस मुद्दे के समाधान करने का दवाब बनाने का भी अनुरोध किया. जिस पर भारत सरकार ने बांग्लादेश की मुश्किल और शरणार्थियों दोनों की मददको ध्यान में रखते हुए, सोमवार को बुनियादी ज़रुरत के सामग्री की बड़ी राहत बांग्लादेश को भेज दी है.

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग


JNU : चुनाव नतीजों के बाद हिंसा भड़की, पार्टियों ने लगाया एक-दूसरे पर आरोप

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित विश्‍वविद्यालय जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय) में  हाल ही में हुए छात्रसंघ चुनावों के नतीजे  घोषित होने के कुछ  घंटों बाद ही यूनिवर्सिटी के विभिन्न दलों में झड़प हो गई जो मारपीट तक पहुंच गई। अब इस मामले में जेएनयू की विभिन्न छात्र पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाना भी शुरू कर दिया है। 


एशिया कप 2018: 10 साल बाद आज फिर भारत के सामने होगा हांगकांग

दुबई: एशिया कप 2018 में भारतीय टीम आज अपना पहला मैच खेलने वाली है. भरतीय टीम का मुक़ाबला पहली बार एशिया कप में उतरी हांगकांग से होने जा रहा है. हांगकांग का मैच इससे पहले 16 सितम्बर को पाकिस्तान से हो चुका है, जिसमे पाकिस्तान ने हांगकांग को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. नवोदित टीम हांगकांग के प्रदर्शन को देखते हुए इस मैच के एकतरफा होने की सम्भावना जताई जा रही है.

बीएचयू से पीएम मोदी लाइव: काशी का बेटा हूं


पेट्रोल-डीजल : मंगलवार को भी 'अमंगलमय' रहे दाम, मुंबई में तोड़ा रिकॉर्ड


नई दिल्‍ली। पिछले दो हफ्तों से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। आये दिन पेट्रोल-डीजल की कीमते नए-नए कीर्तिमान रच रही है। आज मंगलवार के दिन भी पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में भारी उछाल देखा गया है।

 

ख़बरें और भी 

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्‍पणी करने के बाद NCP नेता मजीद मेनन ने मांगी माफी

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -