बीएचयू से पीएम मोदी लाइव: काशी का बेटा हूं

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वाराणसी में अपना 68वां जन्मदिन मनाया। मंगलवार को वह बनारस हिंदू  विश्वविद्यालय गए और वहां से वाराणसी के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने बीएचयू से कहा कि वो काशी के बेटे हैं और उन्हें काशी से बहुत प्यार है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें काशी से बहुत प्यार मिला। 

पीएम मोदी ने कहा​ कि काशी में उनकी सरकार ने बहुत काम  किया है। पीएम मोदी ने कहा कि चार सालों में काशी बहुत बदला है। जब वो  पहले काशी आते थे, तो उन्हें बिजली के लटकते  तार मिलते थे, लेकिन अब एक बड़े हिस्से से यह लटकते तार गायब हो चुके हैं। पीएम मोदी ने कहा काशी में सड़कें अब चकमक हैं और यह केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद हुआ है। उन्होंने अपने उद्बोधन में वाराणसी को 500 करोड़ रुपये देने का भी ऐलान किया। 
कई योजनाओं के लिए राशि का ऐलान 

पीएम मोदी ने वाराणसी में कई योजनाओं के लिए राशि का भी ऐलान किया। इनमें अटल इनक्यूबेशन सेंटर, आईपीडीएस, 11 केबी विद्युत सब स्टेशन, नागेपुर ग्राम पेयजल योजना आदि शामिल हैं। 

सड़कें हो  रही चौड़ी

पीएम मोदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी  सरकार बनने के बाद सड़कें चौड़ी हो रही हैं। उन्होंने कहा कि 4  लेन की सड़क का काम पूरा होने को है। पहले सड़कें खराब थीं और अब एलईडी लाइट से जगमग हो रही है काशी। पीएम मोदी ने कहा कि पहले जो राज्य सरकार  थी, वह काशी में  काम नहीं कर रही थी, क्योंकि उसे डर  था कि  इसका श्रेय मोदी को मिलेगा, लेकिन योगी सरकार काशी के लोगों के विकास लिए प्रतिबद्ध है। 

खबरें और भी

पीएम मोदी आज वाराणसी को रिटर्न गिफ्ट में देंगे 557 करोड़ रुपए

पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई ये कविताएं आपका भी दिल खुश कर देंगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -