पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

Sep 18 2018 09:45 AM
पीएम मोदी से मिलने के लिए महिला ने 13 हजार फीट से लगाई छलांग

नई दिल्ली. 17 सितम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 68 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. देशभर में सभी लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी लेकिन इस बार पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर एक ऐसा तोहफा मिला जिसके बारे में उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. एक स्काईडाइवर महिला ने पीएम मोदी को बड़े ही अनोखे अंदाज़ में जन्मदिन विश किया. 35 वर्षीय भारतीय पैराजम्पर शीतल महाजन ने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को करीब 13 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी.

शीतल ने अमेरिका के शिकागो में ये हैरतअंगेज़ कारनामा किया. शीतल ने 13 हजार फुट की ऊंचाई से अपने हाथ में नरेंद्र मोदी का बधाई सन्देश लेकर विमान से छलांग लगाई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं शीतल ने अपने हाथों में बधाई सन्देश का पोस्टर पकड़ा हुआ है. शीतल ने अपने इस हैरतअंगेज़ कारनामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. शीतल के बधाई देने के इस अनोखे तरीके की हर कोई तारीफ कर रहा है.

रिपोर्ट्स की माने तो शीतल पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन है और वो पिछले 4 सालों से उनसे मिलने की कोशिश कर रहीं हैं लेकिन हर बार उन्हें असफलता ही हाथ लगी. शीतल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था कि- 'मैं पिछले 4 साल से पीएम मोदी से मिलने की कोशिश कर रहीं हूं लेकिन उनके कार्यालय से अब तक कोई जवाब नहीं आया. मुझे इस उम्मीद है कि इस छलांग के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय से कोई जवाब मिलेगा.' आपको बता दें शीतल पद्मश्री पुरुस्कार से भी सम्मानित की जा चुकी हैं.

शाह की यादों के नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई ये कविताएं आपका भी दिल खुश कर देंगी

पीएम मोदी के जन्मदिन पर इसरो ने दिया पुरे देश को यह तोहफा