गुजरात चुनाव लाइव : राहुल गाँधी की प्रेस वार्ता
गुजरात चुनाव लाइव : राहुल गाँधी की प्रेस वार्ता
Share:

आज गुजरात चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन राहुल गाँधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हो चुकी है. राहुल ने कहा बीजेपी अपनी पोजीशन बरक़रार नहीं रख पाई, हमने विज़न तैयार किया मगर बीजेपी के पास अब विज़न नहीं है. मोदी के भाषणों से भ्रष्टाचार और विकास शब्द गायब है.

मेनिफेस्टो में देरी क्यों हुई कोई नहीं जानता. मेरे सवालों पर चुप्पी क्यों है. मंदिर जाकर गुजरात के लिए समृद्धि और जनता का सुनहरा भविष्य माँगा. मंदिर में किसी का जाना मना है क्या? किसानों का कर्ज माफ़ कांग्रेस सरकार ही करेगी. क्योकि बीजेपी ने कहा है ये उनकी पॉलिसी में नहीं है. पीएम ने एक व्यक्ति को 1रु/मीटर की जमीन दी. 3-4 महीने में गुजरात की जनता का दर्द सुना. में वैसे हमेशा मंदिर जाता हूँ. जहाँ मौका मिलता है मंदिर जाता हूँ. केदारनाथ भी गया.

जनता की मर्जी से विकास होगा. किसानों का 70 हजार करोड़ का कर्ज माफ़ करेंगे. मोदी जी के वादे कभी पूरे नहीं हुए. बीजेपी के पास मुद्दे नहीं थे. जय शाह को लेकर मोदी जी चुप हैं. कांग्रेस का मुद्दा शुरू से ही एक है, विकास. HAL राफेल डील पर मोदी क्यों नहीं बोलते. दोस्त को फायदा पहुंचाया मोदी ने, राफेल विमान 136 से 36 कैसे रह गए? इस बार चुनाव नतीजे जबरदस्त आएंगे.

राजस्थान में जब्त हुई ढाई हजार पेटी शराब

राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

18 दिसंबर को होगा ब्लू व्हेल चैलेंज का आखिरी एपिसोड - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने किया सी प्लेन का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -