इवेंट के दौरान तमन्ना भाटिया पर फेंका जूता, वजह जानकार रह जायँगे दंग
इवेंट के दौरान तमन्ना भाटिया पर फेंका जूता, वजह जानकार रह जायँगे दंग
Share:

साउथ सेंसेशन तमन्ना भाटिया एक बार वापस सुर्ख़ियों में आने लगी हैं. बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट के लिए हैदराबाद गयी थी, जहां एक व्यक्ति ने उनपर जूता फेक दिया. हैदराबाद के हिमायतनगर इलाके मैं 31 वर्षीय इस अभिनेत्री पर एक अज्ञात व्यक्ति ने जूता फेंका. इस मामले के बाद उस व्यक्ति पर कड़ी कार्यवाई की गयी. पुलिस से पूछे जाने के बाद उन्होंने बताया की, अभिनेत्री पर जूता उस दौरान फेंका गया जब वह एक ज्वेलरी स्टोर के इनॉगरेशन मं पहुंची थी. व्यक्ति के द्वारा इस घटना के तहत वह जूता अभिनेत्री को नहीं बल्कि वहां के एक कर्मचारी को लगा.

स्थानीय थाना अधिकारी ने इस घटना पर अपनी गवाही देते हुए कहा है की, "बीटेक में स्नातक और मुशीराबाद के रहने वाले करीमुल्लाह ने तमन्ना पर कथित रूप से तब जूता फेंका जब वह स्टोर से बाहर आ रही थीं. करीमुल्लाह को तुरंत हिरासत में ले लिया गया और पूछताछ में उसने बताया कि वह अभिनेत्री द्वारा हाल की फिल्मों में निभाई गई भूमिकाओं को लेकर निराश था." कर्चारी द्वारा व्यक्ति के खिलाफ शिकायत किये जाने पर पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता के तहत अलग-अलग धाराओं में व्यक्ति को दोषी करार दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लोगों ने पूनम को दी पूरे कपडे पहनने की सलाह

बजरंगी भाईजान पर मेहरबान हुए किंग खान, की इस तरह मदद

पीरियड के मुद्दे पर बात करती नज़र आयीं ट्विंकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -