बॉलीवुड से नहीं हॉलीवुड से की ईशान खट्टर ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत
बॉलीवुड से नहीं हॉलीवुड से की ईशान खट्टर ने फ़िल्मी करियर की शुरुआत
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार्स के किड्स इन दिनों अपने फोटोशूट्स और फिल्मों के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. बात हो रही हैं शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की, जो इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ अपना डेब्यू देने की तैयारी में लगे हुए हैं. अक्सर ईशान को जाह्नवी के साथ फिल्म के सेट पर या कई बार पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशान की डेब्यू मूवी जाह्नवी के साथ नहीं है. ईशान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि हॉलीवुड से करदी है. जी हाँ, फिल्म 'धड़क' के लीड रोल में दिखने वाले ईशान ने फिल्म मेकर मजीद मजीदी की हॉलीवुड फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपने फिल्मी करियर का आग़ाज़ कर दिया है. सोमवार को इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमे यह साफ़ नज़र आ रहा है कि, यह फिल्म मुंबई पर आधारित फिल्म है.

इस ट्रेलर के लॉन्च होते ही काफी बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद कर रहे हैं, और ज़ाहिर है ईशान की एक्टिंग की तारीफ भी की जा रही है. इस फिल्म में ईशान के ऑपोसिट मालविका मोहनन को कास्ट किया गया है, जिसे 23 मार्च को सिनेमाघरों में दिखाया जायेगा. ईशान खट्टर इस फिल्म के बाद अपनी आगामी बॉलीवुड डेब्यू 'धड़क' में बिजी रहेंगे, जोकि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले की फिल्म है. इस फिल्म में शशांक खेतान का निर्देशन है जिसे 6 जुलाई को इसी साल रिलीज़ किया जाना है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सालों बाद इन एक्ट्रेस पर रुका कैमरा, कैद हुए कुछ यादगार पल

इवेंट के दौरान तमन्ना भाटिया पर फेंका जूता, वजह जानकार रह जायँगे दंग

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी को याद आया मीका का लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -