सरेआम ब्रेस्ट फीडिंग करवाने पर ट्रोल हुई थी यह अभिनेत्री, दिया जवाब
सरेआम ब्रेस्ट फीडिंग करवाने पर ट्रोल हुई थी यह अभिनेत्री, दिया जवाब
Share:

आप लोगों को याद होगी मलयालम एक्ट्रेस गिलू जोसफ जिनकी एक तस्वीर ने जमकर हंगामा किया था. जी हाँ, वहीँ तस्वीर जिसमे वह बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही थी. यह तस्वीर गिलू जोसफ ने एक फोटोशूट के दौरान क्लिक करवाई थी और उनकी इस तस्वीर ने जमकर बवाल खड़ा कर दिया था. गिलू जोसफ को उनकी इस तस्वीर की वजह से ट्रोल भी किया गया था और यह मामला कोर्ट में भी दाखिल हुआ था. बाद में कोर्ट द्वारा यह कहा गया था कि तस्वीर में कोई अश्लीलता नहीं हैं और यह बिलकुल साफ़ हैं.

अब गिलू जोसफ ने अपनी बात रखते हुए कहा हैं कि उन्हें कोर्ट के फैसले से बहुत ख़ुशी मिली हैं और हमारे समाज में कला को सही दिशा में प्रोत्साहन दिया जाए तो अच्छा रहेगा. उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि 'निजी तौर पर बात करूं तो मैं अपने शरीर से कहीं ज्यादा हूं'. गिलू जोसफ की ब्रेस्ट फीडिंग वाली तस्वीर एक मैगजीन के कवर पर लगवाई गई थी जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था और मामला हाईकोर्ट तक गया था. लोगों ने तस्वीर को अश्लील बताया था और कहा था कि तस्वीर समाज में अश्लीलता फैला रही हैं. हाईकोर्ट ने इस बात पर कहा कि अश्लीलता लोगों की आँखों में होती हैं तस्वीरों में नहीं. इस तस्वीर को गृहलक्ष्मी मैगजीन के कवरपेज पर छपवाया गया था.

सोशल मीडिया ने भी गिलू जोसफ को काफी ट्रोल किया था लेकिन बाद में सभी के मुँह बंद हो गाये. गिलू जोसफ ने भी इस बारे में कहा था कि अगर महिला के बच्चे को भूख लगती हैं तो वह कहीं भी ब्रेस्ट फीडिंग करवा सकती हैं. लोगों ने उनकी बात को ना समझते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया जो उन्हें भी गलत लगा.

किडनी ट्रांसप्लांट से परेशान हुआ बाहुबली का ये एक्टर, बयां किया दर्द

फिल्मों से दूर अब इवेंट्स में एन्जॉय कर रही हैं श्रिया सरन

मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ढहा रहा है कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -