फिल्मों से दूर अब इवेंट्स में एन्जॉय कर रही हैं श्रिया सरन
फिल्मों से दूर अब इवेंट्स में एन्जॉय कर रही हैं श्रिया सरन
Share:

साउथ में अपने जलवे दिखाने वाली श्रिया सरन ने हाल ही में अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिन्हे देखकर सभी उनके दीवाने हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि श्रिया इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन इवेंट्स में वह नजर आ ही जाती हैं. श्रिया की इन तस्वीरों को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. इंस्टाग्राम पर श्रिया के 1.2m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. श्रिया को आप सभी ने आखिरी बार फेमस मूवी में देखा होगा, जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी.

श्रिया ने साउथ में बहुत सी मूवीज की हैं जो हिट गई हैं. बॉलीवुड की बहुत ही कम ऐसी फ़िल्में रही हैं जिसमे श्रिया नजर आई है. श्रिया ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड Andrei Koscheev से शादी कर ली और किसी को बताया भी नहीं. जब श्रिया ने शादी की तस्वीर पोस्ट की तभी उन्हें फैंस को खबर लगी कि उन्होंने शादी कर ली हैं. श्रिया इन दिनों अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म करती हैं वह किसी मूवी की शूटिंग में व्यस्त भी नहीं हैं.

जब से श्रिया ने शादी की है तब से वह किसी फिल्म के ऑफर को मंजूरी नहीं दे रही हैं. कुछ समय पहले ही श्रिया American Cancer Hospital & Research Institute की 18th Anniversary Celebrations पर वहां पहुंची और साड़ी में नजर आई. श्रिया ने वहां की तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सभी बहुत प्यारी लग रही हैं.

मोनालिसा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ढहा रहा है कहर

फेसबुक लाइव पर इमोशनल होकर अभिनेत्री ने किया यह खुलासा

बाहुबली के बाद आसमान छू रहे है शिवगामी के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -