गिगी ने इस फोटोशूट में की क्यूटनेस की सारी हदें पार
गिगी ने इस फोटोशूट में की क्यूटनेस की सारी हदें पार
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल गिगी हैडिड ने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है. गिगी हैडिड हमेशा ही अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनीं रहती है. गिगी हर थोड़े दिन में फोटोशूट करवाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उसकी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. इस बार तो गिगी ने अपने फोटोशूट में कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके बाद उनकी ही चर्चाएं शुरू हो गई.

गिगी ने इस बार स्विमिंग पूल में बैठकर फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है गिगी स्विमिंग पूल में पैर डालकर बैठी है और वो इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. गिगी ने इसके अलावा और भी फोटोज शेयर की है जिसमें उनके कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है.

गिगी ने इसके अलावा समुद्र किनारे की ही और भी फोटोज शेयर की है जिसमें भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गिगी हर थोड़े दिन में अपने फोटोज फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. गिगी हमेशा ही अपनी मदहोश कर देने वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

गिगी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- this weekend’s office a dream.. huge love & thanks to @inezandvinoodh @thestylecouncilparis @paulcavaco... इंस्टाग्राम पर ही गिगी के 41 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

FIFA की दीवानगी में इस एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम

खुद से 11 साल छोटे बॉक्सर को डेट कर रहीं ये मॉडल

सेलेना की इन तस्वीरों को देखकर मचल जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -