FIFA की दीवानगी में इस एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम
FIFA की दीवानगी में इस एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी विकी पैटिसन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉट लुक के कारण भी चर्चाओं में बनीं रहती हैं. विकी हमेशा ही अपने बोल्ड लुक के कारण सुर्ख़ियों में बनीं ही रहती हैं. लेकिन इस बार विकी ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसके बाद हर जगह ही उनकी चर्चा होने लगी. वैसे तो इन दिनों फीफा का ही ट्रेंड चल रहा है तो इस दौरान विकी ने भी फीफा को लेकर एक अजीब कारनामा कर दिखाया.

विकी ने इंग्लैंड के वर्ल्ड कप कैंपेन को सपोर्ट करना चाहा और इसलिए उन्होंने मंगलवार को पिलर बॉक्स रेड बिकिनी में अपनी फोटो शेयर कर दी. विकी के कैम्पेन करने के इस खास अंदाज़ को लेकर लोग चर्चा में जुट गए और सोशल मीडिया पर विकी का ये रेड बिकिनी लुक वायरल भी हो गया. वैसे विकी तो अपने हॉट लुक के कारण जानी ही जाती हैं.

विकी ने टीवी शो 'जिओर्डी शोर' से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. इस शो के बाद से ही विकी दुनियाभर में मशहूर भी हो गईं थीं. विकी हर थोड़े दिन में अपने बिकिनी फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. विकी की बिकिनी फोटोज में एक खासियत होती है और वो ये है कि विकी हर फोटो में अपने कर्व्स दिखाती हैं.

विकी की फोटोज सोशल मीडिया पर हर दिन वायरल होती ही रहती है. उनकी फैन फॉलोविंग का अंदाज़ा आप विकी के फॉलोवर्स देखकर ही लगा सकते है. इंस्टाग्राम पर ही विकी के 3.5 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

खुद से 11 साल छोटे बॉक्सर को डेट कर रहीं ये मॉडल

इस बोल्ड अभिनेत्री से हार गए पीएम मोदी

सेलेना की इन तस्वीरों को देखकर मचल जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -