फिल्म से ब्रेक लेकर बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं किंग खान
फिल्म से ब्रेक लेकर बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान इन दिनों अपने छोटे बेटे के साथ छुट्टियां मना रहें हैं. जी हाँ, इन दिनों किंग खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ यूरोप में हॉलिडे एन्जॉय कर रहें हैं. शाहरुख़ और बेटे अबराम की एक तस्वीर शेयर कर गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया हैं 'Snowmen...' गौरी द्वारा किए गए इस इंस्टाग्राम पोस्ट को लोग काफी पंसद कर रहें हैं और इस पर कमेंट्स भी कर रहें हैं. आपको पता हो जल्द ही शाहरुख़ फिल्म 'ज़ीरो' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर वे काफी एक्साइटेड भी हैं.

शाहरुख़ अपने छोटे बेटे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते हैं और स्टारकिड में अबराम का नाम भी काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर अबराम के नाम का एक पेज भी हैं जिस पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं. शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे वे अपने बेटे अबराम के साथ नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैप्शन दिया हैं In bed, in lift & in the Alps. U do get more than u can ski...with my lil one on a lil holiday.

शाहरुख़ अपनी पोस्ट से सभी को अपना दीवना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ज़ीरो' से ब्रेक लेने के बाद शाहरुख़ बेटे अबराम के साथ वक्त बिता रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की बात की जाए तो उसमे वे 'बौने किरदार' में नजर आने वाले हैं और फिल्म में उनके साथ कैटरिना और अनुष्का नजर आने वाली हैं.

अस्पताल में अमिताभ ने कुछ ऐसा देखा जिसने उन्हें झिंझोड़ कर रख दिया

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट के डांस वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर बवाल

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -